‘अपनी तस्वीरें खुद लेने का नतीजा...

‘अपनी तस्वीरें खुद लेने का नतीजा…’ अनुष्का शर्मा ने मज़ेदार कैप्शन के साथ फनी अंदाज़ में मालदीव वेकेशन से बिकिनी पिक्चर्स की शेयर, फैंस बोले- ये क्या, ऊपर इतने कपड़े और नीचे? (‘The Result Of Taking Your Own Photos…’ Says Anushka Sharma As She Shares Bikini Pictures From Maldives Vacay)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka Sharma-Virat Kohli) इन दिनों मालदीव में हॉलिडे (Maldives Holiday) पर हैं और इस बार उनकी नन्ही बेटी वामिका (Vamika) साथ नहीं है जिसके लिए फैंस उनको पहले ही काफ़ी ट्रोल (Troll) कर चुके हैं. फैंस ने कहा कि इतनी छोटी सी बच्ची को नौकरों के भरोसे घर पे अकेले छोड़ ये छुट्टियां मनाने गए हैं. ख़ैर ये तो उनका निजी मामला है लेकिन फैंस (Fans) को भी कौन रोक सकता है.

अनुष्का ने मालदीव से अपनी लेटेस्ट पिक्चर्स शेयर की हैं और वो भी बेहद मज़ेदार कैप्शन के साथ फ़नी अंदाज़ में. अनुष्का ने इन पिक्चर्स में ऑरेंज बिकिनी पहनी हुई है और ऊपर से उन्होंने ऑरेंज लेयरिंग की है, जिसके लिए उन्होंने लॉन्ग फ़्लोई क्रॉप टॉप पहना है, जो आगे से ज़ाहिर है क्रॉप ही है लेकिन पीछे से एकदम लम्बा, साथ ही अनुष्का ने हैट पहना है, ये काफ़ी स्टाइलिश है लेकिन अनुष्का ने अंक जो पिक्चर्स पोस्ट की हैं वो थोड़ी फ़नी हैं क्योंकि अनुष्का ने कैप्शन में बताया कि ये नतीजा होता है जब आप अपनी तस्वीरें खुद खींचते हो.

इसके बाद अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी कुछ हॉट और क्लासी पिक्चर्स पोस्ट करके इन तस्वीरों के साथ कम्पेयर किया और लिखा है कि ज़्यादातर लोग ऐसे दिखते हैं या फिर ऐसे या फिर फ़ाइनली इस तरह लेकिन मेरी ये 3 सेकंड की टाइम्ड पिक्चर ऐसी आई.

फैंस को उनका ये अंदाज़ मज़ेदार लगा और वो लग रहे हैं कि आपसे ज़्यादा हॉट कोई लग ही नहीं सकता, लेकिन कुछ फैंस उनको इन पिक्चर्स पर भी ट्रोल करने लगे… एक ने लिखा ये क्या पहना हुआ है, तो अन्य ने कमेंट्स किए- अधिकतर टाइम तो अनुष्का अच्छे कपड़े ही पहनती है और अच्छी लगती है लेकिन इस बार ये क्या पहना है, इससे बेहतर कपड़े वो पहन सकती थीं.

कई फैंस ने कहा कि ऊपर इतने कपड़े पहन लिए कि खुद को कपड़ों से लाद लिया और नीचे? नीचे भी कुछ पहन लेती तो बेहतर होता…

हालांकि कई फैंस को ये मज़ेदार लगा और वो कह रहे हैं कि ये वाक़ई फ़नी है, एंजॉय करो!

×