Categories: TVEntertainment

टीवी की इन एक्ट्रेसेस के बीच हो चुकी है गंदी लड़ाई, एक-दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं (There Has Been a Dirty Fight Between These TV Actresses, They Do Not Like to See Each Other’s Face)

बड़े पर्दे की अभिनेत्रियों की तरह ही छोटे पर्दे की अभिनेत्रियों के बीच भी जहां गहरी दोस्ती देखने को मिलती है तो वहीं उनके बीच…

बड़े पर्दे की अभिनेत्रियों की तरह ही छोटे पर्दे की अभिनेत्रियों के बीच भी जहां गहरी दोस्ती देखने को मिलती है तो वहीं उनके बीच लड़ाइयां भी देखने को मिली हैं. जी हां, एक तरफ जहां टीवी की कई एक्ट्रेसेस अपनी गहरी दोस्ती से फ्रेंडशिप गोल्स देती नज़र आती हैं तो वहीं दूसरी तरफ कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिनके बीच गंदी लड़ाई हो चुकी है और वो एक-दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करती हैं. शिल्पा शिंदे और हिना खान से लेकर शहनाज गिल और हिमांशी खुराना जैसी अभिनेत्रियों के नाम इस लिस्ट में शामिल हैं. आइए विस्तार से जानते हैं.

शिल्पा शिंदे और हिना खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे और हिना खान को ‘बिग बॉस 11’ में देखा जा चुका है. इस रियलिटी शो में दोनों के बीच काफी तगड़ी प्रतियोगिता देखने को मिली थी और दोनों के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते थे. एक बार तो लड़ाई के दौरान हिना खान ने शिल्पा शिंदे को भैंस और बेअक्ल तक कह दिया था, जिसके बाद शिल्पा ने कहा था कि वो कभी हिना का चेहरा नहीं देखेंगी. यह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर मोना सिंह तक, हिट शोज़ के ऑफर्स को ठुकरा चुके हैं टीवी के ये सितारे (From Divyanka Tripathi to Mona Singh, These TV Stars have Rejected Offers of Hit Shows)

शहनाज गिल और हिमांशी खुराना

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल को ‘बिग बॉस 13’ में देखा गया था, जहां उन्होंने अपनी क्यूटनेस से खूब सुर्खियां बटोरी, लेकिन हिमांशी खुराना के साथ उनकी अनबन भी काफी चर्चा में रही. बिग बॉस के घर में दोनों अक्सर एक-दूसरे पर तंज कसती थीं और लड़ाई-झगड़े करती थीं. आलम तो यह है कि आज भी दोनों एक-दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करती हैं.

रुबीना दिलैक और कविता कौशिक

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रुबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ की विनर रही हैं, लेकिन बिग बॉस के घर में उनकी और कविता कौशिक की लड़ाइयों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. दरअसल, रुबीना के पति अभिनव पर आरोप लगा था कि उन्होंने कविता को मारा था. इसके बाद रुबीना और कविता के बीच इतने भयानक झगड़े हुए जो दर्शकों को आज भी याद है. आपसी झगड़े की वजह से दोनों एक्ट्रेसेस आज एक-दूसरे से बात तक नहीं करती हैं.

तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश जहां घर में करण कुंद्रा के साथ अपनी नज़दीकियों को लेकर लाइमलाइट में रहीं तो वहीं उन्होंने शमिता शेट्टी के साथ अपने झगड़े को लेकर भी खासा सुर्खियां बटोरी. तेजस्वी अक्सर एज को लेकर शमिता को शेम करती थीं, जबकि शमिता उन्हें हमेशा इनसिक्योर करकर बुलाती थीं. दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती थी और शो खत्म होने के बाद भी दोनों के रिश्ते में कड़वाहट बरकरार है.

रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की संस्कारी बहुओं की इमेज रखने वाली रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को ‘बिग बॉस 13’ में एक-दूसरे की अच्छी दोस्त के तौर पर देखा गया था, लेकिन जब दोनों को एक बार फिर से ‘बिग बॉस 15’ में देखा गया तो दोनों के बीच खूब लड़ाइयां देखने को मिलीं. झगड़े के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई थी और आज भी दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं. यह भी पढ़ें: कभी आर्थिक तंगी में दिन गुज़ारने को मजबूर थीं रश्मि देसाई, अब हैं करोड़ों की संपत्ति की मालकिन (Rashami Desai Who Had Faced Financial Trouble in Her Early Life, Now She is the Owner of Property of Crores)

गौहर खान और तनीषा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौहर खान और तनीषा को ‘बिग बॉस 7’ में साथ देखा गया था. बिग बॉस के घर में दोनों के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते थे. झगड़े के दौरान तनीषा ने गौहर खान की परवरिश पर सवाल उठाया था, जिसके बाद गौहर ने भी उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी. उनके बीच उस दौरान रिश्ते बिल्कुल भी ठीक नहीं थे और आज भी उनके रिश्ते में तल्खी बरकरार है.

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli