करण जौहर की अगली फिल्म में नज़र आएंगे बॉलीवुड के ये 3 मशहूर सितारे (These 3 Bollywood Celebrities may Star in Karan Johar’s Next Directorial)

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल साल 2016 में रिलीज़ हुई थी. ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा स्टारर इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफ़ी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. अब ख़बर है कि करण जौहर एक बार फिर बतौर डायरेक्टर एक बड़ी पीरियड फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसकी शूटिंग वो अलगे साल यानी 2019 के अप्रैल महीने में शुरू कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दो लीड एक्टर और दो लीड एक्ट्रेसेस होंगी. फिल्म में जो दिग्गज सितारे आपको नज़र आ सकते हैं उनमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट का नाम शामिल है.

बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिज़ी हैं और इस फिल्म के बाद वो करण जौहर की  इस अपकमिंग फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं. बॉलीवुड की गलियारों में आ रही ख़बरों के मुताबिक़ इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट को फाइनल कर लिया गया है.

कहा जा रहा है कि फिल्म में दूसरे हीरो के तौर पर रणबीर कपूर को फाइनल किया गया था, उन्होंने इसके लिए हामी भी भरी थी, लेकिन बाद में उन्होंने इससे बाहर निकलने का फैसला किया. अब इस फिल्म में रणवीर सिंह के छोटे भाई के किरदार के लिए वरुण धवन का नाम सामने आ रहा है, लेकिन अभी इस नाम पर मुहर लगनी बाकी है.

कहा जा रहा है कि करण जौहर की यह फिल्म एक पीरियड लव स्टोरी होगी और इस फिल्म का प्लॉट मुगल काल का होगा. इस फिल्म में करीना कपूर खान रणवीर सिंह की बहन के किरदार में नज़र आ सकती हैं, जबकि आलिया भट्ट उनके लव इंट्रेस्ट के तौर पर दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें: Photo Gallery: देखें स्टार किड्स के कुछ अनसीन, तो कुछ पॉप्युलर पिक्स (Some Unseen Pics Of Star Kids)

Anita Ram :
© Merisaheli