Categories: FILMEntertainment

फिल्मों में दिख चुका है इन एक्टर्स का न्यूड अवतार (These 7 Bollywood actors goes naked for film)

फिल्मों में आपने अभिनेत्रियों के बोल्ड सीन्स तो देखे होंगे, लेकिन इस मामले में बॉलीवुड एक्टर्स भी इन एक्ट्रेसेस से पीछे नहीं हैं. जी हां,…

फिल्मों में आपने अभिनेत्रियों के बोल्ड सीन्स तो देखे होंगे, लेकिन इस मामले में बॉलीवुड एक्टर्स भी इन एक्ट्रेसेस से पीछे नहीं हैं. जी हां, कई ऐसे एक्टर्स भी हैं जो फिल्मों के लिए न्यूड भी हो चुके हैं. चलिए हम आपको ऐसे ही 7 अभिनेताओं के बारे में बताते हैं जिनका फिल्मों दिख चुका है न्यूड अवतार.

टाइगर श्रॉफ 

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी 2’ को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में टाइगर एक सीन में बिना कपड़ों के नज़र आ रहे हैं. टाइगर का यह न्यूड सीन दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा है.

आमिर खान 

फिल्म ‘पीके’ में आमिर खान का न्यूड अवतार दर्शक देख चुके हैं. इस फिल्म के एक पोस्टर में ही आमिर बिना कपड़ों के  नज़र आए थे. फिल्म में एलियन बने आमिर ने अपने न्यूड शरीर को सिर्फ़ एक रेडियो से ढंका था.

रणबीर कपूर

फिल्म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में एंट्री लेनेवाले रणबीर कपूर ने पहली फिल्म में ही अपने न्यूड अवतार से दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म के एक गाने में रणबीर सिर्फ़ तौलिए में डांस करते नज़र आए थे और आख़िर में वह तौलिया भी गिर गया था.

जॉन इब्राहिम

फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ में जॉन इब्राहिम का बोल्ड न्यूड अवतार दिख चुका है. इस फिल्म के एक सीन में जॉन को अमेरिका के जेल में न्यूड करके टॉर्चर किया जाता है.

नील नितिन मुकेश

फिल्म ‘जेल’ में नील नितिन मुकेश भी न्यूड अवतार में दिख चुके हैं. मधुर भंडारकर की इस फिल्म में जेल के एक सीन में वो बिना कपड़ों के नज़र आए थे.

राजकुमार राव

अभिनेता राजकुमार राव फिल्म ‘शाहिद’ में अपना न्यूड अवतार दिखा चुके हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव न्यूड अवतार में पुलिस की प्रताड़ना सहते हुए दिखाई दे रहे थे. इसी फिल्म के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था.

रणवीर सिंह 

अपने दमदार अभिनय से दिलों को जीतनेवाले रणवीर सिंह भी फिल्म में न्यूड अवतार में नज़र आ चुके हैं. फिल्म ‘बेफिक्रे’ में रणवीर ने न सिर्फ बोल्ड सीन दिए थे बल्कि उन्होंने अपना न्यूड अवतार भी दिखाया था.

यह भी पढ़ें: Movie Review: अक्टूबर है अनकहे प्यार का अहसास तो साइलेंट थ्रिलर फिल्म है मरक्यूरी 

 

 

 

Recent Posts

काव्य- बहुत ख़ूबसूरत मेरा इंतज़ार हो गया… (Poetry- Bahut Khoobsurat Mera Intezar Ho Gaya…)

कश्मकश में थी कि कहूं कैसे मैं मन के जज़्बात को पढ़ा तुमको जब, कि…

कहानी- यही सही है (Short Story- Yahi Sahi Hai)

"कोई दो-चार महीने की बात तो है नहीं, आगे चलकर जीवन में बहुत-सी कठिनाइयां आएंगी.…

जब रिया सेन से सरेआम खोल दी अपने को-स्टार की पैंट, उनकी इस हरकत से एक्टर का हुआ था ऐसा हाल (When Riya Sen Publicly Opened Her Co-Star’s Pant, Actor Was in Such a Condition)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन सेलिब्रिटी फैमिली से आती हैं, जिनकी नानी सुचित्रा सेन हिंदी सिनेमा…

© Merisaheli