Categories: FILMEntertainment

9 मैरिज ब्रेकर एक्ट्रेसेस जिन्होंने दूसरों का घर तोड़कर अपना घर बसाया (These 9 Bollywood Actresses Are Considered Home Breakers)

श्रीदेवी: सभी जानते हैं श्री की वजह से ही बोनी कपूर ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था और श्री से शादी की थी. यहां…

श्रीदेवी: सभी जानते हैं श्री की वजह से ही बोनी कपूर ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था और श्री से शादी की थी. यहां तक कि बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना की मां ने श्री के पेट पे लात भी मारी थी क्योंकि उन्हें इस बात पे ग़ुस्सा था कि श्री के कारण बोनी ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया था. श्री शादी से पहले ही गर्भवती थीं और इसी वजह से बोनी और श्री ने शादी का फ़ैसला लिया. श्री के प्यार को भले ही मुक़ाम मिल गयाहो लेकिन उन्हें होम ब्रेकर ही कहा गया. बोनी से पहले भी श्री ने शादीशुदा मिथुन से प्यार किया लेकिन मिथुन ने अपनी पत्नी योगिता को नहीं छोड़ा और समय रहते अपनी शादी बचा ली.

शिल्पा शेट्टी : शिल्पा और राज कुंद्रा तब क़रीब आए थे जब शिल्पा ने बिग ब्रदर जीता था. राज शादीशुदा थे और राज की पहली पत्नी ने आरोप भी लगाया था कि शिल्पा की वजह से ही उनका घर व शादी टूटी है.

स्मिता पाटिल: राज बब्बर ने भी स्मिता के कारण अपनी पत्नी नादिरा को छोड़ा. राज और स्मिता फ़िल्मों में काम करते करते क़रीब आ गए थे और दोनों ने शादी कर ली. स्मिता की मौत के बाद राज वापस अपनी पहली पत्नी के साथ रहने लगे. स्मिता महज़ 31 साल की थीं जब उनकी मृत्यु हुई.

रवीना टंडन: अनिल थडानी पहले से शादीशुदा थे लेकिन रवीना की दीवानगी अनिल के दिलो दिमाग़ पर ऐसी छाई कि उन्होंने अपनी पत्नी नताशा को तलाक़ देकर रवीना से शादी कर ली. रवीना की शादी भी काफ़ी शाही अंदाज़ में हुई थी.

रानी मुखर्जी: आदित्य चोपड़ा से गुपचुप शादी करनेवाली रानी को ही कारण माना जाता है आदित्य की पहली शादी तोड़ने का. आदित्य ने अपनी बचपन की दोस्त खन्ना से शादी की थी लेकिन रानी पर उनका दिला ऐसा आया कि बचपन का प्यार भी भुलाकर पायल से तलाक़ ले उन्होंने रानी से शादी कर ली.

लारा दत्ता: मिस यूनिवर्स ने भी शादीशुदा महेश को ही चुना अपने हमसफ़र के तौर पर. महेश ने लारा की ख़ातिर अपनी 7 साल की शादी तोड़ दी थी.

शबाना आज़मी: जावेद अख़्तर हनी ईरानी के पति थे लेकिन शबाना के प्यार में ऐसे गिरफ़्त हुए कि हनी को छोड़ शबाना का हाथ थाम लिया. हनी से जावेद को दो बच्चे हैं- फरहान और ज़ोया.

सारिका: कमल हसन वाणी गणपति के साथ अपनी शादीशुदा ज़िंदगी बिता रहे थे लेकिन सारिका से उन्हें इश्क़ हो गया और सारिका जब गर्भवती हुईं तो दोनों ने शादी कर ली. हालाँकि सारिका से भी अब कमल अलग हो चुके हैं.

किरण राव: वो भले ही हीरोइन ना हों लेकिन फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं. आमिर ख़ान ने किरण की वजह से ही अपनी पहली पत्नी रीना को छोड़ा.

यह भी पढ़ें: बेटी की उम्र की लड़कियों से शादी रचा चुके हैं ये फिल्म स्टार्स! https://www.merisaheli.com/bollywood-stars-who-married-a-girl-of-their-daughters-age/?amp

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

करीना की 4 बातें उन्हें बनाती हैं बेस्ट स्टेप मॉम, आपको भी करना चाहिए फॉलो (4 Things About Kareena Make Her The Best Step Mom, You Should Also Follow)

मां और बच्चे का रिश्ता दुनिया का सबसे प्यारा और मजबूत रिश्ता होता है. कोई…

जानें श्वेता तिवारी के विवादित बयान पर मचे बवाल का सच… (Know the truth of the uproar over Shweta Tiwari’s controversial statement…)

श्वेता तिवारी की वेब सीरीज़ 'शो स्टॉपर-मीट द ब्रा फिटर' आनेवाली है. इसी के लॉन्च…

आलिया भट्ट के 5 शॉकिंग कनफेशन, जानकर दंग रह जाएंगे आप (5 Shoking Confession Of Alia Bhatt, You Will Be Stunned To Know)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने काफी कम उम्र में ही अपनी…

© Merisaheli