Categories: FILMEntertainment

अक्षय कुमार के साथ काम करने से इनकार कर चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस, लिस्ट में एक्टर की दो गर्लफ्रेंड्स का नाम भी शामिल (These Actresses have Refused to Work with Akshay Kumar, Name of His Two Girlfriends Also Included In The List)

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार के साथ वैसे तो इंडस्ट्री की हर एक्ट्रेस काम करना अपनी किस्मत समझती हैं. अक्षय…

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार के साथ वैसे तो इंडस्ट्री की हर एक्ट्रेस काम करना अपनी किस्मत समझती हैं. अक्षय ने लगभग इंडस्ट्री की हर बड़ी और छोटी एक्ट्रेस के साथ काम किया है, लेकिन कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस भी हैं जिन्होंने अक्षय कुमार के साथ काम करना बेहतर नहीं समझा और जब उन्हें खिलाड़ी कुमार के साथ किसी फिल्म में काम करने का ऑफर मिला तो उन्होंने इनकार कर दिया. इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में, जिन्होंने अक्षय के साथ काम करने से मना कर दिया. इस लिस्ट में उनकी दो एक्स-गर्लफ्रेंड्स का नाम भी शामिल है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शिल्पा शेट्टी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी किसी ज़माने में अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं और दोनों के प्यार के किस्से बॉलीवुड की गलियारों में मशहूर हुआ करते थे. आपको बता दें कि शिल्पा और अक्षय ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ और ‘धड़कन’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. कहा जाता है कि ट्विंकल खन्ना की वजह से दोनों का ब्रेकअप हुआ था और इसके बाद से दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया. यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने रिलीज़ किया जय श्रीराम एंथम का लिरिकल वीडियो, लिखा- मेरा छोटा सा दिवाली गिफ्ट (Akshay Kumar releases Jai Shree Ram anthem’s lyrical video, Says ‘mera chhota sa Diwali gift’)

रवीना टंडन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के साथ ‘मोहरा’ और ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ जैसी फिल्मों में काम किया है. दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया था और कहा तो यह भी जाता है कि उनकी सगाई हो गई थी, लेकिन फिर किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद रवीना और अक्षय कुमार ने फिर कभी साथ में काम नहीं किया.

रानी मुखर्जी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार के साथ काम करने से इनकार करने वाली अभिनेत्रियों में रानी मुखर्जी का नाम भी शामिल है. आपको बता दें कि रानी और अक्षय ने किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रानी मुखर्जी को ‘संघर्ष’ और ‘आवारा पागल दीवाना’ जैसी फिल्में ऑफर हुई थीं, लेकिन उन्होंने अक्षय के साथ काम करने से इनकार कर दिया था.

दिशा पाटनी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार के साथ काम न करने वाली एक्ट्रेसेस में दिशा पाटनी भी शामिल हैं. बताया जाता है कि दिशा को अक्षय कुमार के अपोज़िट आर बाल्कि की एक फिल्म का ऑफर किया गया था, लेकिन किसी और प्रोजेक्ट में बिज़ी होने का हवाला देते हुए दिशा ने फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था.  

कंगना रनौत

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत भी अक्षय कुमार के साथ काम करने से इनकार कर चुकी हैं. बताया जाता है कि अक्षय कुमार के अपोज़िट उन्हें फिल्म ‘रुस्तम’ और ‘एयरलिफ्ट’ का ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने दोनों ऑफर ठुकरा दिए. एक्ट्रेस को ऐसा लगा था कि दोनों ही फिल्मों में अक्षय का किरदार उनसे ज्यादा मज़बूत था. यह भी पढ़ें: सगाई के बाद भी आखिर क्यों नहीं हो सकी अक्षय कुमार और रवीना टंडन की शादी, जानें क्या थी ब्रेकअप की वजह (Why Could not Akshay Kumar and Raveena Tandon Get Married even after Engagement, Know What was the Reason for Breakup)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ आज रिलीज़ हो गई है. डायरेक्टर अभिषेक शर्मा की इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिज और नुसरत भरूचा ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. इसके अलावा एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘ओएमजी 2’, ‘सेल्फी’ और ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ में नज़र आएंगे.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli