रणवीर सिंह से पहले न्यूड फोटोशूट...

रणवीर सिंह से पहले न्यूड फोटोशूट करवा कर चर्चा में आ चुके हैं बॉलीवुड के ये एक्टर्स (These Bollywood Actors Have Come Into Limelight by Their Nude Photoshoots Before Ranveer Singh)

न्यूड फोटोशूट कराने के बाद एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह को ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं इस मामले में एक्टर बुरी तरह से फंसते हुए दिख रहे हैं. रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है और अब उनके खिलाफ मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई है. इसके साथ ही उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. दरअसल, रणवीर सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 509, 292,294 और आईटी एक्ट के सेक्शन 67ए के तहत मामला दर्ज किया गया है.

हालांकि रणवीर सिंह इकलौते ऐसे बॉलीवुड एक्टर नहीं हैं, जिन्होंने न्यूड फोटोशूट कराया है. इसके पहले भी कई एक्टर्स अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं. यहां तक कि एक्टर्स खुद ही अपने फोटोशूट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी कर चुके हैं, लेकिन उनकी तस्वीरों को लेकर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई और न ही उसकी शिकायत की गई. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि रणवीर सिंह के सपोर्ट में उतरे लोगों का कहना है. यह भी पढ़ें: न्यूड फोटोशूट की कंप्लेंट के बीच रणवीर सिंह हुए फुली ड्रेसअप, कुरता-पायजामे के साथ नेहरू जैकेट पहने हुए दिखाई दिए एक्टर, तो यूजर्स ने ऐसे लिए मज़े (Ranveer Singh Dresses Up In A Kurta And Nehru Jacket Amidst Complaint Over Nude Photoshoot, Netizens Poke Fun)

आपको बता दें कि आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, ऊर्फी जावेद और पूनम पांडे जैसे सितारों ने रणवीर सिंह का समर्थन किया है. आइए जानते हैं उन एक्टर्स के बारे में जो रणवीर सिंह से पहले न्यूड फोटोशूट करवा कर चर्चा में आ चुके हैं. न्यूड फोटोशूट कराने वाले एक्टर्स में राहुल खन्ना, जॉन अब्राहम और मिलिंद सोमन जैसे एक्टर्स का नाम शामिल है.

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम भी अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं. दरअसल, एक्टर ने साल 2021 में बिना कपड़ों के न्यूड फोटोशूट कराया था, जिसमें उन्होंने न्यूड होकर तकिए के साथ सोफे पर बैठकर कैमरे के लिए पोज़ किया था. एक्टर ने अपनी इस तस्वीर को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

राहुल खन्ना

रणवीर सिंह से पहले एक्टर राहुल खन्ना भी अपना न्यूड फोटोशूट करा चुके हैं. एक्टर ने अपनी एक न्यूड लुक वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें एक्टर बिना कपड़ों के काउच पर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं. उन्होंने शूज और सॉक्स पहनकर कैमरे के लिए पोज़ दिया था. उनकी इस फोटो को फैंस और सेलेब्स की तरफ से तारीफ मिली थी.

मिलिंद सोमन

अगर यह कहा जाए कि न्यूड फोटोशूट कराने का ट्रेंड मिलिंद सोमन ने शुरु किया है तो यह गलत नहीं होगा. दरअसल, कई साल पहले मिलिंद सोमन ने मिस इंडिया मधु सप्रे के साथ न्यूड फोटोशूट कराया था. गले में अजगर डालकर और सिर्फ शूज़ पहनकर उन्होंने कैमरे के लिए पोज़ किया था, जिस पर काफी हंगामा भी हुआ था. यह भी पढ़ें: Ranveer Singh Nude Photoshoot: रणवीर सिंह के सपोर्ट में अब आए राम गोपाल वर्मा, बोले- लड़कियां कर सकती हैं तो लड़के क्यों नहीं? (Ram Gopal Varma has quirky reaction to Ranveer Singh’s nude photoshoot: says – girls can do it, so why can’t boys?)

इसके अलावा मिलिंद सोमन ने साल 1991 में भी एक फोटोशूट कराया था, जिसमें भी वो बगैर कपड़ों के नज़र आए थे और तो और उन्होंने अपने 55वें बर्थडे पर भी अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की थी, जिसमें वो बीच पर बगैर कपड़ों के दौड़ते दिख रहे थे.

×