Categories: FILMTVEntertainment

जवान बच्चों की मां हैं ये मशहूर अभिनेत्रियां, ग्लैमर के मामले में यंग एक्ट्रेसेस को देती हैं कड़ी टक्कर (These Famous Actresses are Mothers of Young Children, Give Tough Competition to Young Actresses in Terms of Glamor)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 90 के दशक में राज करने वाली कई एक्ट्रेसेस आज भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और अपनी खूबसूरती से फैन्स के दिलों…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 90 के दशक में राज करने वाली कई एक्ट्रेसेस आज भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और अपनी खूबसूरती से फैन्स के दिलों को अब भी धड़का रही हैं. इनमें से कई एक्ट्रेसेस जवान बच्चों की मां हैं, बावजूद इसके ग्लैमर के मामले में इंडस्ट्री की यंग अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं. मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर और श्वेता तिवारी जैसी अभिनेत्रियों के बच्चे जवान हो चले हैं, लेकिन ये अभिनेत्रियां फिटनेस, खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में युवा एक्ट्रेसेस पर आज भी भारी पड़ती दिखाई देती हैं. आइए एक नज़र डालते हैं इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों पर…

मलाइका अरोड़ा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अरबाज खान की एक्स-वाइफ और अर्जुन कपूर की लेडी लव मलाइका अरोड़ा अपने ग्लैमरस अंदाज़ से हर किसी को हैरान करती रहती हैं. उनका बेटा अरहान खान 20 साल का हो चुका है, बावजूद इसके मलाइका को देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता है कि वो एक जवाब बेटे की मां हैं. यह भी पढ़ें: शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक शादी बचाने के लिए इन सितारों ने तोड़ी ऑनस्क्रीन जोड़ी (From Shahrukh Khan To Amitabh Bachchan, These Stars Broke Up Onscreen Couple To Save Marriage)

श्वेता तवारी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार श्वेता तिवारी की बेटी पलत तिवारी भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं. श्वेता और उनकी बेटी पलक को देखकर अक्सर ऐसा लगता है कि दोनों मां-बेटी नहीं बल्कि बहनें हों. खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में श्वेता अपनी बेटी पलक को भी कड़ी टक्कर देती हैं.

करिश्मा कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम कर चुकीं करिश्मा कपूर की बेटी समायरा 16 साल की हो गई हैं, लेकिन करिश्मा आज भी अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज़ से फैन्स को हैरान करती रहती हैं. उन्हें देखकर यह कहना मुश्किल लगता है कि वो एक जवान बेटी की मां हैं.

रवीना टंडन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी 17 साल की हो गई हैं, जबकि एक्ट्रेस की गोद ली हुई बेटी के मां बनने के बाद रवीना नानी भी बन चुकी हैं, लेकिन उनके सुपर ग्लैमरस अवतार को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. रवीना की खूबसूरती आज भी देखते ही बनती है.

काजोल

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस लिस्ट में अगला नाम आता है काजोल का, जिनकी बेटी न्यासा देवगन 19 साल की हो चुकी हैं. न्यासा जहां अपने ग्लैमरस अंदाज़ से सुर्खियों में रहती हैं, तो वहीं काजोल भी ग्लैमर के मामले में अपनी बेटी को कड़ी टक्कर देती हैं और इंडस्ट्री की यंग एक्ट्रेसेस भी उनके आगे पानी भरती हैं.

सुष्मिता सेन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सुष्मिता सेन ने भले ही शादी न की हो, लेकिन वो गोद ली हुई दो प्यारी बेटियों की सिंगल मदर हैं. एक्ट्रेस की बड़ी बेटी रेने 18 साल की हो चुकी हैं. हालांकि खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में सुष्मिता यंग एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं.

माधुरी दीक्षित

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

90 के दशक में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का इंडस्ट्री में सिक्का चलता था और आज भी एक्ट्रेस इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. माधुरी के बेटे अरिन नेने 19 साल के हो चुके हैं, लेकिन उन्हें देखकर ऐसा कतई नहीं लगता है कि वो जवान बेटे की मां हैं. यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा या निक जोनस, जानें दौलत और शोहरत के मामले में कौन है किस पर भारी? (Priyanka Chopra or Nick Jonas, Know Who is Ahead in Terms of Wealth and Fame?)

जूही चावला

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता 21 साल की हो चुकी हैं, लेकिन जूहा चावला की खूबसूरती जस की तस बनी हुई है. वो आज भी अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज़ से फैन्स को हैरान करती रहती हैं.

Recent Posts

कियारा आडवाणी ज्यादा अमीर हैं या सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कितनी है दोनों की नेटवर्थ (Kiara Advani is Richer or Sidharth Malhotra, Know Net Worth of Both)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियली पति-पत्नी बनने वाले…

लॉन्जरी को लेकर दुल्हन न करें ये ग़लतियां (Lingerie Mistakes That Should Be Avoided For Bride)

हर दुल्हन के लिए शादी का दिन बहुत ख़ास होता है. इस दिन को यादगार…

© Merisaheli