पति की प्रताड़ना झेल चुकी हैं टी...

पति की प्रताड़ना झेल चुकी हैं टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेसेस, किसी के साथ हुई घरेलू हिंसा तो कोई हुई फिज़िकली टॉर्चर (These Famous TV Actresses Became Victims of Domestic Violence And Physical Torture by Their Husbands)

छोटे पर्दे के कई पॉपुलर सीरियल्स में काम करके लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सुरभि तिवारी ने अपने पति प्रवीण कुमार की प्रताड़ना से परेशान होकर अब तलाक लेने का फैसला कर लिया है. सुरभि ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पति और ससुराल वाले उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं और इसे लेकर उन्होंने बकायदा मुंबई पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. हालांकि सुरभि इकलौती टीवी की ऐसी एक्ट्रेस नहीं है, जो पति की प्रताड़ना की शिकार हुई हैं. इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस अपने पति की प्रताड़ना झेल चुकी हैं. इन अभिनेत्रियों में से कोई घरेलू हिंसा की शिकार हुई तो किसी को फिज़िकली टॉर्चर किया गया. आइए जानते हैं उन टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में जो अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर तलाक लेने पर मजबूर हुईं.

चाहत खन्ना

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने बहुत कम उम्र में शादी करने का फैसला कर लिया था, लेकिन उनका यह फैसला उनके लिए गलत साबित हुआ. चाहत ने पहली  शादी भरत नरसिंघानी के साथ की थी, जो कि साल भर में ही खत्म हो गई थी. चाहत ने पति पर आरोप लगाए थे कि वो उन्हें फिज़िकली बहुत ज्यादा टॉर्चर करता था. इसके बाद उन्होंने फरहान मिर्ज़ा से शादी की, लेकिन इस शादी  में भी उन्हें पति से प्रताड़ना ही मिली. अब वो दोनों पतिओं से अलग होकर अकेले ही अपनी बेटियों की परवरिश कर रही हैं. यह भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ से लेकर श्वेता तिवारी तक, दो बार शादियां कर चुकी हैं टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेसेस (From Dipika Kakar to Shweta Tiwari, These Popular TV Actresses Have Married Twice)

श्वेता तिवारी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी बहुत कम उम्र में राजा चौधरी से शादी कर ली थी, लेकिन शादी के कुछ ही समय बाद पति ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. राजा अपनी बेटी पलक के सामने भी पत्नी श्वेता को पीटा करते थे. घरेलू हिंसा से तंग आकर श्वेता ने उनसे तलाक ले लिया और तलाक के कुछ साल बाद उन्होंने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की, लेकिन यह शादी भी उन्हें रास नहीं आई. अब वो अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं.

निशा रावल

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के मोस्ट लविंग कपल्स में शुमार करण मेहरा और निशा रावल की जोड़ी को न जाने किसकी नज़र लग गई और उनका हंसता-खेलता परिवार बिखर गया. पिछले साल ही निशा रावल और करण मेहरा का झगड़ा सबके सामने आया था. निशा ने अपने सिर पर लगे चोट को दिखाते हुए पति पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके सिर को दीवार पर मार दिया था. पति के खिलाफ निशा ने घरेलू हिंसा और मारपीट का केस भी दर्ज कराया था. निशा अब अपने पति से अलग रह ही हैं.

रश्मि देसाई

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

छोटे पर्दे की टैलेंटेड एक्ट्रेस रश्मि देसाई को भी शादी रास नहीं आई. उन्होंने अपने को-स्टार नंदिश संधू से शादी की थी, लेकिन शादी के चार साल बाद ही दोनों अलग हो गए. रश्मि ने अपने पति पर फिज़िकली एब्यूज करने के आरोप लगाए थे. पति से अलग होने के बाद रश्मि को प्यार तो हुआ, लेकिन उसमें भी धोखा ही मिला. रश्मि को अब भी सच्चे प्यार की तलाश है.

दलजीत कौर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दलजीत कौर का नाम टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार है, लेकिन उनका वैवाहिक जीवन कुछ खास नहीं रहा. शादी के कुछ वक्त बाद ही दलजीत कौर को उनके पति शालीन भनोट और ससुरालवालों ने प्रताड़ित करना शुरु कर दिया था. कुछ समय तक तो एक्ट्रेस ने सब कुछ बर्दाश्त किया, लेकिन फिर उन्होंने पति को तलाक देने का फैसला कर लिया.

रुचा गुजराती

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रुचा गुजराती को भी अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में प्रताड़ना झेलनी पड़ी. उन्होंने मितुल सांघवी के साथ शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही उनके पति ने उन्हें प्रताड़ित करना शुरु कर दिया. पति ही नहीं उनके ससुराल वाले भी उन्हें शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ित करते थे, लिहाजा इससे तंग आकर एक्ट्रेस ने तलाक ले लिया और दूसरी शादी कर ली. यह भी पढ़ें: शगुन फेम टीवी एक्ट्रेस सुरभि तिवारी ने पति व ससुरालवालों के ख़िलाफ़ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया, बोलीं- एक-एक पैसे को मोहताज कर दिया, गहने तक छीन लिए… लेंगी पति से तलाक़! (Shagun Fame TV Actress Surbhi Tiwari Files FIR Against Husband And In-Laws For Domestic Violence)

दीपशिखा नागपाल

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल ने केशव अरोड़ा से पहली शादी की थी, लेकिन इस शादी में आए दिन उनके साथ मारपीट होती थी, जिससे तंग आकर उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया. दीपशिखा ने पति पर घरेलू हिंसा और पैसों के लिए परेशान करने का आरोप लगाया था. पहले पति से तलाक लेने के बाद दीपशिखा ने जीत उपेंद्र से दूसरी शादी की थी.

×