Categories: TVEntertainment

अपने पति के जुल्मों के खिलाफ खुलकर आवाज़ बुलंद कर चुकी हैं टीवी की ये अभिनेत्रियां, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान (These TV Actresses Have Openly Raised Their Voice Against Their Husbands, You Will be Surprised to Know The Name)

हमारे देश में महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा के कई हैरान करने वाले मामले आए दिन सामने आते रहते हैं. सिर्फ आम महिलाएं ही नहीं,…

हमारे देश में महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा के कई हैरान करने वाले मामले आए दिन सामने आते रहते हैं. सिर्फ आम महिलाएं ही नहीं, बल्कि ग्लैमर इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाली कई अभिनेत्रियां भी घरेलू हिंसा और अपने पति के अत्याचारों की शिकार हो चुकी हैं. खासकर अगर टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों की बात करें तो उनमें से कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं, जिन्होंने न सिर्फ घरेलू हिंसा का विरोध किया, बल्कि उन्होंने अपने पति के जुल्मों के खिलाफ खुलकर अपनी आवाज़ भी बुलंद की है. आइए एक नज़र डालते हैं टीवी की ऐसी ही अभिनेत्रियों पर…

चारू असोपा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और उनके पति राजीव सेन के बीच के झगड़े कई बार मीडिया में सुर्खियां बटोर चुके हैं. एक इंटरव्यू में अपने पति राजीव के खिलाफ एक्ट्रेस ने बताया था कि वो न सिर्फ उन पर शक करते हैं, बल्कि कई बार उनसे गाली-गलौज करते हुए हाथ भी उठा चुके हैं. दोनों के बीच फिलहाल तलाक की नौबत आ गई है. यह भी पढ़ें: इस वजह से टूटी थी सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा की पहली शादी, जानकर हो जाएंगे हैरान (Sushmita Sen’s Bhabhi Charu Asopa’s First Marriage Was Broken Because of This, You Will be Surprised to Know)

निशा रावल

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खूबसूरत एक्ट्रेस निशा रावल और उनके पति करण मेहरा के बीच की कड़वाहट को भला कौन नहीं जानता है. निशा साल 2021 में करण मेहरा से अलग हो गईं. हालांकि उन्होंने मीडिया के सामने न सिर्फ करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, बल्कि उन्होंने यह भी कहा था कि उनके पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है.

श्वेता तिवारी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार खूबसूरत अदाकारा श्वेता तिवारी की दोनों शादियां असफल रही हैं. जब उनके दूसरे पति अभिनव कोहली ने आरोप लगाया था कि वो उन्हें अपने बेटे से मिलने तक नहीं देती हैं, तब श्वेता ने भी सरेआम अपने पति की करतूतों का चिट्ठा खोलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और एक्स-हसबैंड का असली चेहरा सबके सामने लाया था.

रश्मि देसाई

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपने पति नंदिश संधू से तलाक लेकर अलग हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने भी अपने पति के जुल्मों के खिलाफ खुलकर अपनी आवाज़ बुलंद की. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका पति के साथ रिलेशनशिप काफी अजीब था, वो तीन साल से ज्यादा इस रिश्ते में नहीं रह पाईं और अलग हो गईं.

दलजीत कौर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर और शालीन भनोट की प्रेम कहानी की शुरुआत तो काफी दिलचस्प तरीके से हुई थी, लेकिन शादी के बाद दोनों के रिश्ते में कड़वाहट बढ़ने लगी थी. दलजीत ने अपने पति शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. जब ‘बिग बॉस 16’ में शालीन ने दलजीत को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया तो एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा था कि बच्चे के लिए एक-दूसरे से मिलने का मतलब यह नहीं है कि हम दोस्त हैं. यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस’ के घर में इन सेलेब्स ने जमकर किया रोमांस, शो खत्म होने के बाद किसी की हुई सगाई तो किसी ने कर लिया ब्रेकअप (These Celebs Romanced in ‘Bigg Boss’ House, After Show Ended, Someone Got Engaged and Someone Broke Up)

मंदना करीमी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बात करें मंदना करीमी की तो उन्होंने कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में रहते हुए अपने एक्स-हसबैंड गौरव गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए थे. मंदना ने कहा था कि शादी-शुदा होने के बावजूद उनके पति की दूसरी महिलाओं से संबंध थे. अपने पति की इन हरकतों से तंग आकर मंदना ने साल 2021 में अपने पति से तलाक ले लिया था.

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli