Categories: TVEntertainment

टीवी के इन कपल्स के बीच आई तलाक की नौबत, लेकिन रिश्ते को बचाने के लिए किया साथ रहने का फैसला (These TV Couples Decided to Stay Together to Save Their Relationship Instead Taking Divorce)

चाहे आम कपल्स हो या फिर ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े शादीशुदा कपल्स, आमतौर पर शादी के बाद कई लोगों की शादीशुदा ज़िंदगी में कुछ परेशानियां…

चाहे आम कपल्स हो या फिर ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े शादीशुदा कपल्स, आमतौर पर शादी के बाद कई लोगों की शादीशुदा ज़िंदगी में कुछ परेशानियां आती हैं. एक तरफ जहां कई कपल्स मुश्किल हालात में एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ते हैं तो वहीं दूसरी तरफ कई कपल्स तलाक लेकर अलग होना ही बेहतर समझते हैं, जबकि कुछ कपल्स तलाक तक बात पहुंचने के बाद भी अपने रिश्ते को बचाने का एक मौका ज़रूर देते हैं. आज हम आपको टीवी के ऐसे ही कुछ कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बीच नौबत तो तलाक तक पहुंच गई, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने के लिए साथ रहने का फैसला किया.

चारू असोपा-राजीव सेन

फोटो सौजन्य: सोशल मीडिया

बीते काफी समय से चारू असोपा और राजीव सेन तलाक लेने की खबरों की वजह से सुर्खियों में थे, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी की परवरिश को ध्यान में रखते हुए तलाक न लेते हुए साथ रहने का फैसला किया. उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए फैन्स को खुशखबरी दी कि उन्होंने तलाक न लेकर साथ रहने का फैसला किया है. इसके बाद कपल ने हैप्पी फैमिली की फोटोज़ भी फैन्स के साथ शेयर की. यह भी पढ़ें: पति की प्रताड़ना झेल चुकी हैं टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेसेस, किसी के साथ हुई घरेलू हिंसा तो कोई हुई फिज़िकली टॉर्चर (These Famous TV Actresses Became Victims of Domestic Violence And Physical Torture by Their Husbands)

रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला

फोटो सौजन्य: सोशल मीडिया

‘बिग बॉस 14’ में आने से पहले टीवी की किन्नर बहू रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला ने तलाक लेने का मन बना लिया था. दोनों ने सोशल मीडिया के ज़रिए अलग होने के फैसले की जानकारी भी फैन्स को दी थी, लेकिन बिग बॉस में आने के बाद दोनों ने अलग होने के बजाय साथ रहकर अपने बीच की चीज़ों को सही करने का फैसला किया. आज कपल फिर से साथ है और अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहा है.

शक्ति अरोड़ा-नेहा सक्सेना

फोटो सौजन्य: सोशल मीडिया

टीवी के मशहूर एक्टर शक्ति अरोड़ा और उनकी पत्नी नेहा सक्सेना के बीच शादी के बाद कुछ मनमुटाव की खबरें सामने आईं. इसके साथ ही दोनों के अलग होने की खबरों ने भी सुर्खियां बटोरी, लेकिन फिर कपल ने समझदारी दिखाते हुए अपने रिश्ते को एक और मौका देते हुए साथ रहने का फैसला किया. कपल आज एक-दूसरे के साथ है.

बरखा सेनगुप्ता-इंद्रनील

फोटो सौजन्य: सोशल मीडिया

मीडिया में कई बार ऐसी खबरें आईं कि एक्ट्रेस बरखा सेनगुप्ता अपने पति इंद्रनील से अलग हो रही हैं. तलाक और अलग होने की खबरों के बावजूद दोनों ने अपनी शादी को बचाने पर ज़ोर दिया. कहा जा रहा है कि कपल ने तलाक न लेते हुए अपने रिश्ते को सुधारने के लिए एक मौका एक-दूसरे को दिया है. यह भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ से लेकर श्वेता तिवारी तक, दो बार शादियां कर चुकी हैं टीवी की ये पॉपुलर एक्ट्रेसेस (From Dipika Kakar to Shweta Tiwari, These Popular TV Actresses Have Married Twice)

सुरभि तिवारी-प्रवीण सिन्हा

फोटो सौजन्य: सोशल मीडिया

टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस सुरभि तिवारी का उनके पति प्रवीण सिन्हा के साथ झगड़े ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी. कुछ समय पहले ही सुरभि तिवारी ने अपने पति पर घरेलू हिंसा से लेकर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे और एक्ट्रेस ने उनसे तलाक लेने का भी मन बना लिया था. हालांकि तलाक की खबरों के बीच अभी तक दोनों का तलाक नहीं हुआ है.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli