Entertainment

इस एक्ट्रेस ने ठुकराया बिग बॉस 12 का ऑफर (This Actress Refused The Offer Of Big Boss 12)

यह तो हम सभी को पता है कि 16 सितंबर को लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Big Boss) का 12वां सीजन शुरू होने वाला है. शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं. शो को हिस्सा बनने के लिए सेलेब्रिटीज़ को तगड़ी रकम भी दी गई है, लेकिन कुछ ऐसे एक्टर भी हैं, जिन्हें बिग बॉस में कोई दिलचस्पी नहीं है. टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) भी उन्हीं में से एक है. जी हां, खबरों के अनुसार, उन्हें शो में आने का ऑफर दिया गया जिसे उन्होंने ठुकरा दिया है.  एक इंटरव्यू में टीना से बिग बॉस के घर में जाने के लिए पूछा तो उन्होंने साफ-साफ कहा ‘ मैं शो में भाग नहीं ले रही हूं और मुझे कई बार बिग बॉस में आने के ऑफर आते रहे हैं, मेरा मानना है कि बिग बॉस में जाने से पहले मेरे लिए करने को बहुत कुछ है, मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं.’ उन्होंने आगे बताया कि इस शो के लिए उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है और वह सिर्फ काल्पनिक सीरिज में ही काम करते रहना चाहती हैं.

टीना ने ये भी कहा कि उन्हें बिग बॉस देखना पसंद है.  उनका मानना है कि वह ऐसे किसी घर में तीन महीने तक कैद नहीं रह सकतीं. बता दें कि टीना को हिट टीवी सीरियल ‘उतरन’ में इच्छा के नाम से जाना जाता था. वहीं, टीवी एक्ट्रेस हैली शाह ने भी शो में आने से इनकार कर दिया है. हैली शाह को टीवी सीरियल ‘देवांसी’ और ‘गुलाल’ में देखा गया है. इसके अलावा यह भी सुनने में आया था कि क्रिकेटर श्रीसंत को भी बिग बॉस 12 ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने भी इंकार कर दिया.
ये भी पढ़ेंः समलैंगिकता पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बॉलीवुड ने ऐसे किया स्वागत (Bollywood Reaction On Supreme Court’s Judgement On Homosexuality) 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

ट्रोलिंग, कौतुक , यश-अपयश पार करत किरण मानेंची उंच भरारी, सोशल मीडियावर पोस्ट शेअर करत मानले आभार ( Kiran Mane Perfect Answer To Trollers By Insta Post)

अभिनेते किरण मानेंची पोस्ट सध्या चर्चेत असून त्यांनी लिहिले की, एकाने ट्विट केले, "सरकार दरोडेखोर…

March 26, 2024

गोष्ट मुरलीधरची! (Short Story: Gosta Murlidharchi!)

-प्रियंवदा करंडेइतक्यात काकासाहेबच दारापाशी आले. दिव्याच्या पिवळसर उजेडात डोळे बारीक करून पाहात त्यांनी विचारलं, “कोण…

March 26, 2024

मराठी सिताऱ्यांनी साजरा केला धमाकेदार ‘रंगोत्सव’ (Marathi Stars Gets Fully Charged To Celebrate Holi)

प्लॅनेट एम आयोजित ‘रंगोत्सव’ या कार्यक्रमात मराठी चित्रसृष्टी व टेलिव्हिजनच्या सिताऱ्यांनी धूमधडाक्यात रंग खेळले. डीजेच्या…

March 26, 2024

लेकीच्या मैत्रीणींसोबत ऐश्वर्याने साजरी केली होळी, पाहा बच्चन कुटुंबाची होळी ( Aishwarya Rai Played Holi With Husband Abhishek Bachchan And Daughter Aaradhya also Her Friends )

ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन आणि त्यांची मुलगी आराध्या यांनी होळीचा पुरेपूर आनंद लुटला. श्वेता…

March 26, 2024

साइबर किडनैपिंग अपराधियों का नया जुगाड़ (What Is Cyber Kidnapping.. How Do We Protect Ourselves?)

क्राइम करनेवाले अक्सर धोखाधड़ी करने के नए-नए तरीक़े आज़माते रहते हैं. अब एक नया फार्मूला…

March 25, 2024
© Merisaheli