खूबसूरती के कारण गौहर खान से छिन...

खूबसूरती के कारण गौहर खान से छिन गई थी ये बड़ी फिल्म (This Big Film Was Snatched From Gauhar Khan Due To Beauty)

टीवी से लेकर फिल्मों तक में अपनी अलग और खास पहचान रखने वाली एक्ट्रेस गौहर खान कितनी टैलेंटेड हैं, इस बात से तो आप भली-भांति वाकिफ होंगे. टैलेंट के साथ-साथ उनके पास ब्यूटी भी है, जो फिल्मों में सक्सेस पाने के लिए जरूरी है. लेकिन अगर हम आपसे कहें कि गौहर खान की यही खूबसूरती एक बार उन्हें ले डूबी थी. क्योंकि उन्हें एक बड़ी फिल्म से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया था कि वो काफी खूबसूरत हैं. है ना हैरानी वाली बात? लेकिन ये सच है, क्योंकि इस बात का खुलासा खुद गौहर खान ने किया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौहर खान ने बताया कि खूबसूरत होने की वजह से उनके हाथ से एक बड़ी फिल्म चली गई और वो फिल्म थी ‘स्लमडॉ मिलेनियर’. इस फिल्म ने ऑस्कर अवॉर्ड जीता था. एक इंटरव्यू के दौरान गौहर ने कहा कि गुड लुकिंग होना सक्सेस की गारंटी नहीं है. डैनी बॉयल के साथ एक्ट्रेस ने अपनी मुलाकात के अनुभव को साझा करते हुए बताया कि, “मैंने जिंदगी में ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ जैसी बड़ी फिल्म से हाथ धोया, क्योंकि डायरेक्टर डैनी बॉयल ने कहा कि मैं अपने लुक के कारण रोल में फिट नहीं हूं.”

ये भी पढ़ें: श्रुती हासन ने मजबूरी में करवाई थी प्लास्टिक सर्जरी, नहीं जानते होंगे आप (Shruti Haasan Did Plastic Surgery Under Compulsion, You Would Not Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौहर खान ने आगे बताया कि, “मैंने पांच राउंड ऑडिशन दिए. उन्होंने मेरी एक्टिंग की तारीफ की. कहा कि उन्हें मुझे देख कर ऐसा लगा जैसे मेरी ट्रेनिंग इंडिया से बाहर की है. डैनी को ऐसा चेहरा चाहिए था जो तीन ऐज ग्रुप वाले रोल में फिट बैठे. उन्होंने कहा कि तुम्हारा चेहरा ऐसा नहीं है. इसलिए मैं कास्ट नहीं कर पाऊंगा.”

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन एक्टर्स की दीवानी हैं अनन्या पांडे (Ananya Pandey Is Crazy About These Bollywood Actors)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उस दिन को याद करते हुए गौहर ने कहा कि, इसके बाद डैनी से उन्होंने ये भी कहा कि वो झोपड़ी में रहने को तैयार हैं. लेकिन लुक्स के कारण उन्हें ये रोल नहीं मिला. हालांकि गौहर ने ये भी कहा कि उनके हाथ से ये फिल्म निकल जाने का उन्हें मलाल नहीं है, क्योंकि डैनी बॉयल जैसे डायरेक्टर ने उनके काम की तारीफ की.

ये भी पढ़ें: ग्लैमर वर्ल्ड ने तोड़ दिया दिशा पाटनी का ये सपना, इस फील्ड में बनाना चाहती थीं करियर (Glamor World Broke Disha Patni’s Dream, Wanted To Make A Career In This Field)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन दिनों गौहर खान ओटीटी पर ‘सॉल्ट सिटी’ सिरीज में दिखाई दे रही हैं. उनकी पिछली फिल्म ’14 फेरे’ साल 2021 में ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर को ऐसे मिली थी पहली फिल्म, फिल्म मेकर ने किया था इस तरह से संपर्क (Shraddha Kapoor Got Her First Film Like This, The Filmmaker Had Approached In This Way)

×