Categories: FILMEntertainment

स्कूल यूनिफॉर्म और छोटे घुंघराले बालों में बॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस ने शेयर की बचपन की तस्वीर, क्या पहचान पा रहे हैं आप इन्हें? (This Bollywood Diva Shares An Adorable Childhood Photo In School Uniform, Catch Details)

फैंस अक्सर अपने फ़ेवरेट बॉलीवुड स्टार्स के बारे में और उनकी पर्सनल लाइफ़ से लेकर बचपन की अनदेखी तस्वीरों के बारे के हमेशा से ही…

फैंस अक्सर अपने फ़ेवरेट बॉलीवुड स्टार्स के बारे में और उनकी पर्सनल लाइफ़ से लेकर बचपन की अनदेखी तस्वीरों के बारे के हमेशा से ही जानने को उत्सुक रहते हैं और स्टार्स भी कभी कभार थ्रोबैक पिक्चर्स शेयर कर फैंस की हसरत पूरी कर ही देते हैं.

इस बार भी एक एक्ट्रेस ने अपने स्कूल के दिनों की प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके छोटे घुंघराले बाल हैं और वो स्कूल ड्रेस में अपनी किसी सहेली के साथ खड़ी हैं. क्या आप पहचान पा रहे हैं इन्हें? ये हैं बॉलीवुड क्वीन और बिंदास बेबाक़ कंगना रनौत, जो किसी से पंगा लेने से डरती नहीं.

कंगना ने वाइट और ब्लू कलर का स्कूल ड्रेस पहना है और साथ में टाई भी लगाई है. कंगना के साथ उनकी दोस्त हैं जिसने सफ़ेद रंग की कुर्ती पहनी है. दोनों खेत में खड़े नज़र आ रहे हैं. कंगना ने लिखा है घाटी का छोटा सा स्कूल जिसका नाम है हिल व्यू… साल 1998 हिमाचल प्रदेश.

कंगना की इस तस्वीर को काफ़ी पसंद किया जा रहा है और ये वायरल हो चुकी है. फैंस काफ़ी कमेंट्स कर रहे हैं इस तस्वीर पर.

कंगना वाक़ई काफ़ी क्यूट लग रही हैं इस तस्वीर में और इसके बाद कंगना ने एक और बचपन की तस्वीर शेयर की जिसमें वो माता रानी के मंदिर में अपनी सहेली के साथ दिख रही हैं. कंगना ने लिखा है ख़ज़ाने से एक और तस्वीर मिली, स्कूल की पिकनिक से लेकर मंदिर परिसर तक… जय माता दी…

इस तस्वीर में कंगना के बाल बड़े हैं लेकिन उनकी क्यूटनेस वैसी ही है.

बात कंगना के काम की करें तो हाल ही में थलाइवी रिलीज़ हुई थी लेकिन ख़ास कमाल नहीं कर पाई, फ़िलहाल सीता को लेकर कंगना काफ़ी चर्चा में है.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: ‘बड़ी हो रही हो, दुनिया जीत लो, पर…’ अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के जन्मदिन पर शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर, कही दिल को छू लेनेवाली ऐसी भावुक बात कि सबकी आंखें नम हो जाएं! (Always Stay Papa’s Precious li’l Girl… Akshay Kumar Shares Emotional Note For Daughter Nitara On Her Birthday With Adorable Photo)

Recent Posts

लघुकथा- कमला की पहल (Short Story- Kamala Ki Pahal)

"अरे वाह कमला, ये तो बहुत अच्छा किया तूने. तुझे तो 'सुपर मां' का ख़िताब…

© Merisaheli