रियल लाइफ में ऐसी दिखती हैं फिल्म स्त्री की चुड़ैल (This Is How Ghost In Flim Stree Looks In Real Life)

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म (Film) स्त्री (Stree) बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म के ट्रेलर से पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि श्रद्धा कपूर ही स्त्री की चुड़ैल होंगी, लेकिन, फिल्म में श्रद्धा नहीं बल्कि एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini) चुड़ैल हैं. फिल्म में स्त्री का रोल एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने निभाया है. फ्लोरा इससे पहले बेगम जान फिल्म में भी काम कर चुकी हैं.

एक मशहूर अख़बार में दिए इंटरव्यू में फ्लोरा ने बताया कि,” मैंने स्त्री नहीं, बल्कि स्त्री ने मुझे चुना है.” उन्होंने बताया कि शुरुआत में मुझे सेक्स वर्कर का रोल ऑफर किया गया था. मुझसे कहा गया कि ये केवल एक या दो दिन का ही रोल है. मैंने इसे मना कर दिया, मैं छोटा रोल नहीं करना चाहती थी. ”

फ्लोरा कहती हैं,” कुछ दिनों बाद मैं कई लोगों से मिली जो स्त्री के लिए ऑडिशन दे रहे थे. मुझे पता चला कि फिल्म के डायलॉग्स मजेदार हैं. मैंने भी इस रोल के लिए ऑडिशन दे दिया. 20 दिन बाद मुझे कास्टिंग डायरेक्टर का फोन आया और बताया कि मुझे स्त्री के रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है. मुझे इस बात की खुशी है कि यह फिल्म अच्छा कर रही है.”

उन्होंने एक इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें किस तरह ज़्यादातर समय हारनेस पर लटका रहना पड़ता था. उन्होंने बताया,” फिल्म के पहले हिस्से में मैं लटक रही थी और उड़ रही थी और दूसरे हिस्से में जब मुझे चलना था, तो भी मैं ज़्यादा दूर तक नहीं चलती थी, क्योंकि मैं तब भी हारनेस पहने हुए थी. फिल्म की ऐक्शन टीम अच्छी थी. वे मेरा ख्याल रखते थे, मैं जब लटकी हुई रहती थी तो वे मुझे कॉफी पिलाते थे. डायलॉग के नाम पर मुझे सिर्फ नाम लेना था और चिल्लाना था. मुझे बहुत ज़्यादा चिल्लाना पड़ता था, इसलिए टीम मुझे गर्मपानी और शहद पिलाती रहती थी. ”

स्त्री का कलेक्शन 64 करोड़ रुपए 
स्त्री ने पहले हफ्ते 60 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं, दूसरे हफ्ते के पहले दिन (शुक्रवार) स्त्री ने 4.39 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है, फिल्म का कुल कलेक्शन 64.78 करोड़ रुपए हो गया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक स्त्री इस वीकेंड 75 करोड़ का कलेक्शन पार कर सकती है.

ये भी पढ़ेँः हैप्पी बर्थडे आशा ताईः जानिए उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें (Happy Birthday Asha Bhosale)

 

 

 

Shilpi Sharma :
© Merisaheli