टाइगर श्रॉफ ने ख़रीदा 8 बेडरूम वाला शानदार अपार्टमेंट (Tiger Shroff buys an eight-bedroom apartment in Mumbai)

टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में मुंबई में आठ बेडरूम अपार्टमेंट ख़रीदा है. ख़बर है कि अगले साल वे इस नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे. कहना ग़लत न होगा कि इन दिनों टाइगर श्रॉफ के सितारे बुलंदी पर हैं. हाल ही अहमद ख़ान द्वारा निर्देशित बागी-2 जैसी हिट फिल्म देने के बाद टाइगर स्टुडेंट ऑफ द ईयर-2 की शूटिंग में जुट गए हैं. इस फिल्म में टाइगर की हीरोइन अनन्या पांडे और तारा सुतारिया हैं. करियर में नई ऊंचाइयों को छूने के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में वे काफ़ी तरक्की कर रहे हैं. जी हां,  सुनने में आ रहा है कि टाइगर ने मुंबई के खार इलाके में आठ कमरों वाला शानदार अपार्टमेंट ख़रीद लिया है, जहां वे अगले साल की शुरुआत में शिफ़्ट हो जाएंगे.

Tiger Shroff

करीबी सूत्रों के अनुसार, टाइगर बहुत दिनों से अच्छे घर की तलाश में थे और जैसे ही उन्हें मनचाहा घर मिला, उन्होंने तुरंत ख़रीद लिया. यह डील इस महीने की शुरुआत में हुई और टाइगर के इस नए इंवेस्टमेंट से उनके परिवारवाले काफ़ी ख़ुश हैं. टाइगर श्रॉफ के नए घर की इंटीरियर डिज़ाइनिंग जॉन अब्राहम के भाई एलन अब्राहम ने की है. एलन इसके पहले अपने भाई जॉन सहित कई सेलेब्स का घर डिज़ाइन कर चुके  हैं. टाइगर अपने घर में ज़्यादा फर्नीचर नहीं चाहते और उनके नए घर में जिम भी होगा. टाइगर का घर सजाने में उनकी मां सक्रिय भूमिका निभाएंगी.

आपको बता दें कि इसके पहले हाल ही में शाहिद कपूर ने हाल ही में वर्ली में  डुप्लेक्स अपार्टमेंट लिया है. जिसकी कीमत 56 करोड़ बताई जा रही है. इसके पहले वरुण धवन और तापसी पन्नु भी हाल ही में नए घर में शिफ्ट हुए. जनवरी में आदित्य रॉय कपूर भी रणबीर कपूर की तरह बैचलर घर में शिफ्ट हो गए. आदित्य का घर बहुत बड़ा है.

ये भी पढ़ेंः एक बार फिर शिल्पा शिंदे के निशाने पर आईं हिना खान, वजह ही कुछ ऐसी है (Shilpa Shinde’s Reaction On Hina Khan)