Entertainment

टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को मिल चुके हैं 16 लाख से ज़्यादा व्यूज, शिल्पा शेट्टी भी वीडियो देखकर हैरान (Tiger Shroff latest Gym Video has set internet on fire, Celebrities Are praising him)

फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स फिटनेस के प्रति बेहद सचेत रहते हैं. वे अक्सर फैन्स के साथ फिटनेस वीडियोज़ व टिप्स शेयर करते हैं और अपने आम लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित करते हैं. इन्हीं में से एक हैं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff). इन दिनों सोशल मीडिया पर टाइगर का जिम वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह 200 किलोग्राम का वजन उठाते नजर आ रहे हैं. टाइगर ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जिम में इस तरह से कड़ी मेहनत करते हुए काफी वक्त हो गया, 200 किलोग्राम. हाई स्कूल के दिनों में बहुत हल्का महसूस किया करता था.” टाइगर के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 16 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

टाइगर के इस वीडियो को देखने के बाद ना केवल उनके प्रशंसक बल्कि फिल्म जगत की हस्तियां भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. यह वीडियो देखकर शिल्पा शेट्टी ने कमेंट किया..बाप रे. जबकि  उनके अलावा डीनो ने भी लिखा- ‘बेहतरीन, मेरे विचार से यह सबसे अच्छा व्यायाम है. वहीं ईशान खट्टर ने कमेंट करते हुए लिखा, सुपरह्यूमन. दूसरी ओर टाइगर श्रॉफ के फैन्स उन्हें हल्क और मास्टर जैसे कमेंट्स दे रहे हैं. आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ अंतिम बार फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नज़र आए थे.  इस फिल्म में उनके अलावा अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी थीं, हालांकि यह फिल्म बेहद चर्चा में थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के अनुसार परफॉर्म नहीं कर पाई थी. उनकी अगली फिल्म वॉर है. जिसमें वे रितिक रोशन के साथ नज़र आनेवाले हैं.

कुछ दिनों पहले इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा था, ” इस लड़ाई में सिर्फ एक ही जीतेगा. रितिक रोशन, क्या आप हारने को तैयार हैं?’ रितिक ने भी शानदार अंदाज में टाइगर को जवाब दिया है, ऋतिक ने लिखा, ”यह एक जंग है. मेरा एक्शन मेरे शब्दों से ज्यादा धमाकेदार होगा. 2 अक्टूबर को तुमसे मिलता हूं.” आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी खबरों में बने रहते हैं. सूत्रों के अनुसार वे बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं और दोनों को अक्सर एक साथ लंच डेट पर देखा जाता है.
ये भी पढ़ेंः ‘कुंडली भाग्य’ की शर्लिन ने बचपन के दोस्त से की सगाई, देखें पिक्स (Kundali Bhagya’s Ruhi Chaturvedi Aka Sherlyn Gets Engaged To Shivendraa)

 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: प्यार और रिश्ते की ख़ूबसूरत अलग परिभाषा देती ‘दो और दो प्यार’ (Movie Review: Do Aur Do Pyar)

रेटिंग: *** ऐसा क्यों होता है कि जिस रिश्ते में हमें सबसे ज़्यादा जुड़ाव और…

April 20, 2024

बर्लिनेल येथे जागतिक यशानंतर, आनंद एल राय यांच्या कलर यलो प्रॉडक्शनने आत्मपॅम्फलेट आणि झिम्मा 2 सह प्रादेशिक सिनेमांमध्ये उमटवल अव्वल ( Atmapamflet And Jhimma 2 wins Barlineil Internantion Award)

हिंदी चित्रपटसृष्टीतील उल्लेखनीय योगदानासाठी ओळखले जाणारे चित्रपट निर्माते आनंद एल राय यांनी आता त्यांच्या निर्मिती…

April 20, 2024

“राशी खूप हॉट दिसत आहे ” तमन्ना कडून राशीच्या लूकच कौतुक (Tamannaah Bhatia praises Raashi Khanna’s look in Armani 4 song ‘Achchacho)

अरनमानाई 4' ची सहकलाकार राशि खन्ना हीच सर्वत्र कौतुक होत असताना तमन्ना आणि राशी दोघी…

April 20, 2024
© Merisaheli