पैपराजी से बचने के लिए जान्हवी क...

पैपराजी से बचने के लिए जान्हवी कपूर ने निकाली ऐसी तरकीब, जानकर हंसी छूट जाएगी आपकी (To Avoid Paparazzi, Jhanvi Kapoor Came Up With Such A Trick, Knowing That You Will Be Laughing)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) उन स्टार किड्स में से एक हैं जिन्होंने काफी कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली है. लाखों फैंस ऐक्ट्रेस को पसंद करते हैं वहीं आज के टाइम पर जाह्नवी पैपराजी की पसंद पसंद बनी हुई हैं आए दिन वो जब भी स्पॉट होती हैं तो मीडिया को खूब पोज देती हैं लेकिन एक दिन ऐसा भी था कि जाह्नवी पैपराजी को ऐसा चकमा दे गईं जो काफी हैरान करने वाला है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गाड़ी में छुप कर बैठी थीं जाह्नवी, पैपराजी ने किया पीछा – वैसे तो आज के टाइम में जो दिखता है वो ही बिकता है. ऐसे में कोई भी सेलेब्स हो अगर वो मीडिया फ्रेंडली है तो हर दिन उसका खबरों में रहना तय है. जाह्नवी भी उन ऐक्ट्रेसस में से एक हैं जो जिम हो, डांस क्लास हो या फिर हो दोस्तों के साथ आउटिंग, पैपराजी के कैमरे उन पर टिके ही रहते हैं. लेकिन कई बार सेलेब्स भी फ्रेम में आने से ऊब जाते हैं. ऐसा ही जब जाह्नवी के साथ हुआ तो उन्होंने मीडिया को चकमा देने का मन बनाया.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन एक्टर्स की दीवानी हैं अनन्या पांडे (Ananya Pandey Is Crazy About These Bollywood Actors)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल एक चैट शो में जाह्नवी ने खुलासा किया कि एक दिन किसी कारण से वो नहीं चाहती थी कि जिम में कोई उसकी फोटो क्लिक करे. इसलिए उसने अपनी दोस्त नम्रता से कहा कि नमो, तुम्हें मेरी हेल्प करनी पड़ेगी. मैं नहीं चाहती कि आज मुझे कोई देखे या मेरी कोई फोटो क्लिक करे. ऐसे में वो गाड़ी की डिक्की में छिप गईं.

ये भी पढ़ें: यंग जेनरेशन के लिए प्रेरणा बने टाइगर श्रॉफ, फिल्मों में आने से पहले खा चुके हैं इस काम को नहीं करने की कसम (Tiger Shroff Became An Inspiration For The Young Generation, Has Sworn Not To Do This Work Before Appearing In Films)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जाहन्वी ने बताया कि, असल में वो उस दिन जिम नहीं आना चाहती थीं, क्योंकि वो काफी थकी सी थीं. इसके बाद जाह्नवी को कार में बाहर भेज दिया. जब उसकी कार दूसरी तरफ चली गई तो पैप्स ने उसका पीछा किया. फिर वो मेरी कार में आ गई और हम बाहर निकल गए और फिर पैपराजी हमारा पीछा करने लगे. ये अनुभव ऐसा लग रहा था जैसे मैं फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म में हूं.

ये भी पढ़ें: ग्लैमर वर्ल्ड ने तोड़ दिया दिशा पाटनी का ये सपना, इस फील्ड में बनाना चाहती थीं करियर (Glamor World Broke Disha Patni’s Dream, Wanted To Make A Career In This Field)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गाड़ी में रखती हैं ये खास चीज – इसके अलावा जाह्नवी मीडिया से बचने के लिए अपनी गाड़ी में एक कंबल भी रखती हैं, जिससे कभी कभी वो छुपने के लिए इस्तेमाल करती हैं. ऐक्ट्रेस ने बताया कि कई बार उन्हें अपनी प्राइवेसी मेंटेन रखने के लिए ऐसी खुरापाती करनी ही पड़ती है. क्योंकि लाख मना करने के बावजूद कभी कभी पैपराजी आपको कैप्चर किए बिना मानते नहीं हैं.

×