होली के दिन डायरेक्टर गिरीश मलिक...

होली के दिन डायरेक्टर गिरीश मलिक के बेटे की मौत हादसा नहीं, आत्महत्या थी, पुलिस का खुलासा- पिता ने शराब पीने से किया मना तो बिल्डिंग से लगा दी छलांग! (‘Torbaaz’ Director Girish Malik’s Son Committed Suicide After Girish Asked His Son Mannan To Stop Drinking- Report)

तोरबाज़ फ़िल्म के निर्देशक गिरीश मलिक के लिए इस बार होली ख़ुशियां माहिर मातम लेकर आई. होली के दिन उनके 18 साल के बेटे मनन की मौत हो गई. गिरीश का परिवार अंधेरी वेस्ट में ओबरॉय स्प्रिंग्स बिल्डिंग में रहता है और होली के दिन उनके घर ये हादसा हो गया. उनके बेटे की पांचवीं मंज़िल से गिरकर मौत हो गई. हालांकि मनन को गिरने के बाद धीरूभाई अंबानी अस्पताल भी ले जाया गया था लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. उस वक़्त ये साफ़ नहीं था कि ये हादसा था या आत्महत्या, लेकिन अब पुलिस ने खुलासा किया कि ये आत्महत्या थी.

पुलिस ने खुलासा किया कि मनन होली के दिन बाहर होली खेलने गया था लेकिन वो शराब के नशे में धुत्त होकर घर लौटा. वो घर पर भी शराब पीने लगा, जिसके चलते उसके पिता से उसकी बहस हो गई. पिता ने उसे शराब पीने से रोकना चाहा लेकिन उसने एक न सुनी. बहस के बाद उसने ग़ुस्से में खिड़की तोड़ दी और बाहर छलांग लगा दी.

मनन इससे पहले शराब को लेकर अपनी मां से भी झगड़ा कर चुका था और वो अक्सर अपनी मां के साथ आक्रामक हो जाता था. दरअसल शराब पीने के बाद मनन आउट ऑफ़ कंट्रोल हो जाता था. बहस के बाद जब उसके पिता अपने कमरे में और मां रसोई में चली गई तब मनन ने खिड़की तोड़कर छलांग लगाई. मनन का अंतिम संस्कार रविवार को दिल्ली में होगा क्योंकि गिरीश के अधिकतर रिश्तेदार वहीं रहते हैं.

इस खबर से संजय दत्त को भी सदमा लगा, उन्होंने दुःख प्रकट करते हुए कहा कि फ़िल्म बनने के दौरान मैं दो बार मनन से मिला था.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारेसब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

×