तो ये है श्‍वेता तिवारी और दीपिका सिंह के ख़ूबसूरत बालों का राज़! (TV Actress Shweta Tiwari And Deepika Singh Disclosed Secrets Of Their Beautiful Hair)

कसौटी ज़िंदगी की सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभाकर जहां एक्ट्रेस श्‍वेता तिवारी (Shweta Tiwari) घर-घर की चहेती बन गईं, वहीं दीया और बाती हम सीरियल की आईपीएस ऑफिसर संध्या बींदणी यानी दीपिका सिंह (Deepika Singh) को भी दर्शकों ने ख़ूब प्यार दिया. टेलीविज़न की इन दोनों एक्ट्रेस की ख़ूबसूरती और उनके ख़ूबसूरत बालों के कई लोग दीवाने हैं. यदि आप भी इनके ख़ूबसूरत बालों का राज़ जानना चाहती हैं, तो चलिए, हम आपको बताते हैं श्‍वेता तिवारी और दीपिका सिंह के ख़ूबसूरत बालों का राज़!

श्‍वेता तिवारी
मैं हमेशा से ये मानती हूं कि ख़ूबसूरत लंबे बालों के लिए बालों की ऑयलिंग बहुत ज़रूरी है. अपने बालों की देखभाल के लिए मैं नानी-दादी के ज़माने का फ़ॉर्मूला इस्तेमाल करती हूं. मैं अपने बालों में ख़ूब तेल लगाती हूं, वो भी बाल धोने के एक-दो घंटे पहले नहीं, बल्कि एक रात पहले. मेरे ख़्याल से बालों के लिए तेल से अच्छी खुराक और कोई हो ही नहीं सकती. इससे बाल नहीं झड़ते, डैंड्रफ़ नहीं होता, बाल सॉफ़्ट और हेल्दी बने रहते हैं.

यह भी पढ़ें: बालों को क़ुदरती चमक देने के लिए अपनाएं ये 15 बेस्ट हेयर केयर टिप्स

दीपिका सिंह
मैं हफ्ते में एक बार अपने बालों में होममेड हेयर पैक ज़रूर लगाती हूं. इसके लिए मैं आंवला, रीठा, शिकाकाई और दही को मिलाकर हेयर पैक बनाती हूं और उसे बालों में लगाती हैं. इसके अलावा मैं महीने में एक बार स्पा ज़रूर लेती हैं. जब मैं शूटिंग कर रही होती हूं, तो मैं अपने बालों को अक्सर रात में ही धोती हूं, ताकि बालों की सही देखभाल हो सके और सुबह शूटिंग पर जाने के लिए देर न हो जाए.

यह भी पढ़ें: बालों का झड़ना रोकने के 10 चमत्कारी उपाय

Kamla Badoni :
© Merisaheli