Entertainment

टीवी स्टार्स जिन्होंने अपने पार्टनर के नाम का टैटू बनवाया (TV celebrities who have got their partner’s name inked on their body)

तनाज और बख्तियार ईरानी

 

टीवी कपल तनाज और बख्तियार ईरानी इन दिनों फुकेत में छुट्टियां मना रहे हैं. वहां उन्होंने एक-दूसरे का नाम का टैटू बनवाने का निर्णय किया. जहां बख्तियार ने अपनी पीठ पर तनाज के पूरे चेहरे का टैटू बनवाया, वहीं तनाज ने अपनी एक बांह पर बख्तियार का नाम इंक करवाया. दोनों टैटू बनवाकर बेहद ख़ुश थे और उन्होंने इसकी पिक्चर व वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी की. तनाज और बख्तियार की शादी 2007 में हुई थी. तनाज इन दिनों टीवी शो
कहां हम कहां तुम में नजर आती हैं, जहां वे डॉ. निशी  सिप्पी का रोल निभा रही हैं. वहीं बख्तियार ने भी मिले जब हम तुम, नच बलिएबिग बॉस जैसे शोज़ में काम किया है.

अनीता हसनंदानी और रोहित शेट्टी

नागिन 3 की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित शेट्टी के बीच का प्यार जगजाहिर है. अनीता ने  अपने पति के नाम का पहला अक्षर R अपनी बाई कलाई पर गुदवाया है. R के ऊपर छोटा-सा दिल बना हुआ है. आपको बता दें कि दोनों ने अक्टूबर 14, 2013 को साउथ इंडियन तरीक़े से शादी की थी.

प्रिंस नरुला 


एमटीवी स्पलिटविला फेम प्रिंस नरुला और उनकी पत्नी युविका चौधरी एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार करते हैं. प्रिंस ने युविका का नाम हिंदी में गर्दन के पीछे टैटू करवाया है. दोनों की हाल ही में शादी हुई है और खबर है कि यह जोड़ी नच बलिए 9 का हिस्सा भी बननेवाली हैं. दोनों का इंस्टाग्राम अकाउंट रोमांटिक पिक्स से भरा हुआ है.

सुयश राय और किश्वर मर्चेंट

टीवी एक्टर सुयश राय अपनी बीवी किश्वर मर्चेंट की प्यार में सिर से लेकर पांव तक डूबे हुए हैं. उन्होंने अपनी रिंग फिंगर पर सुकिश टैटू करवाया है और किश्वर ने भी अपने रिंग फिंगर पर सुकिश टैटू करवाया है. इन दोनों की शादी 16 दिसंबर 2016 को हुई थी. शादी से पहले दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था और उसके बाद अपने रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला किया.

विन्नी अरोड़ा धूपर 


पिता के चरणों में स्वर्ग की एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा धूपर ने नवंबर 16, 2016 को लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड व टीवी एक्टर धीरज धूपर ने शादी रचाई थी. विन्नी ने अपनी धीरज का नाम अपने रिंग फिंगर में इंक करवाया है.

 

रोहित शेट्टी और शीना बजाज


सीरियल पुरू के एक्टर रोहित पुरोहित, जो इस सीरियल में सिकंदर की भूमिका निभाते थे, काफी समय तक टीवी एक्ट्रेस शीना बजाज को डेट किया था. यह कपल शो के सेट पर एक-दूसरे से मिले और उन्हें प्यार हो गया. रोहित ने अपनी कलाई पर शीना के नाम का टैटू बनवाया था. जबकि शीना बजाज जो मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव में मेहर खान की भूमिका निभाती थीं, उन्होंने ने भी अपनी कलाई पर रोहित के नाम का पहला अक्षर R लिखवाया था.

आकाशदीप

क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे मशहूर सीरियल में काम कर चुके एक्टर आकाशदीप सहगल बिग बॉस फेम पूजा बेदी के साथ रिलेशनशिप में थे. उन्होंने दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया. जब उनके बीच प्यार था, तब आकाशदीप ने अपनी बांहों पर पूजा के नाम का टैटू बनवाया था.

 

सौम्या सेठ

नव्या फेम सौम्या सेठ ने 2016 में सीक्रेटली अपने बॉयफ्रेंड अरुण कपूर से सगाई कर ली है. उन दोनों ने जनवरी 2017 में शादी कर ली थी. सौम्या ने अरुण का नाम हिंदी में अपने कलाई पर गुदवाया था.

गुरुमीत चौधरी

टीवी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक गुरुमीत चौधरी ने अपनी बीबी देबिना चौधरी के नाम का टैटू अपनी कलाई पर बनवाया है. दोनों के बीच बेइंतहा प्यार है और वे अक्सर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं.

ये भी पढ़ेंः Awesome: सलमान ख़ान की स्पेशल फैन ने पैरों से बनाई उनकी पेंटिंग, देखें वीडियो (Salman Khan’s Fan Girl Paints Him On Canvas With Her Foot, Actor Pens An Overwhelming Note Thanking Her)

 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024

त्यामुळे वेळीच अनर्थ टळला, सयाजी शिंदेंच्या प्रकतीत सुधारणा ( Sayaji Shinde Share Video About His Health Update)

माझी प्रकृती व्यवस्थित : अभिनेते सयाजी शिंदे सातारआता काळजी करण्यासारखं काही कारण नाही, असे आवाहन…

April 13, 2024

बक्षीसाचे ३० लाख रुपये कुठेयेत ? मनीषा राणीने सांगितलं रिॲलिटी शो ‘झलक दिखला जा ११’जिंकल्यानंतरचा खर्च (Manisha Rani Not Received Winning Prize Of Jhalak Dikhhla Jaa 11 )

मनीषा राणीला 'क्वीन ऑफ हार्ट्स' म्हणूनही ओळखले जाते. तिने आपल्या चाहत्यांची मनंही जिंकून घेतली. तिचा…

April 13, 2024
© Merisaheli