Categories: TVEntertainment

टीवी शो कामना की सिंपल-सी साक्षी मैम, रियल लाइफ में हैं बेहद हॉट, फैंस बोले- साक्षी मैम तो सेक्सी मैम निकलीं, देखें रामनीतू चौधरी का बोल्ड अंदाज़! (TV Show Kaamna’s Sakshi Ma’am Is Super Hot In Real Life, Fans Say- ‘Sakshi Ma’am Toh Sexy Ma’am Nikli’ See Ramnitu Chaudhary’s Bold Avatar)

टीवी शो कामना (Tv Show Kaamna) एक अलग ही तरह की स्टोरी ट्रैक पर आधारित है. इसमें ड्रामा भी है, रोमांस भी और इमोशंस भी…

टीवी शो कामना (Tv Show Kaamna) एक अलग ही तरह की स्टोरी ट्रैक पर आधारित है. इसमें ड्रामा भी है, रोमांस भी और इमोशंस भी हैं, साथ ही इसमें उसूलों की लड़ाई और लालच व ख़्वाहिशों के बीच की लड़ाई भी दिखाई गई है. एक हाउस वाइफ़ आकांक्षा (चांदनी शर्मा Chandani Sharma) अपने पति और बच्चे को मात्र इसलिए छोड़ कर ग़ैर मर्द वैभव कपूर (मानव गोहिल Manav Gohil) के साथ चली जाती है क्योंकि उनकी ख्वाहिशें बहुत बड़ी हैं और उसका ईमानदार पति रिश्वत नहीं लेता.

इस ट्रैक पर कहानी आगे बढ़ ही रही थी कि इसमें एंट्री हुई साक्षी मैम की यानी रामनीतू चौधरी (Ramnitu Chaudhary) की जो गर्मागर्मी के बीच एक ताज़गी भारी ठंडी फुहार की तरह आई और शो के लीड मानव जो अभिषेक रावत (Abhishek Rawat) निभा रहे हैं और उनके बेटे का किरदार निभा रहे यथु (तन्मय ऋषि शाह Tanmay Rishi Shah) के जीवन में तो नई ख़ुशियां लाती ही हैं, इसके अलावा उनकी एंट्री से कहानी में भी ज़बर्दस्त ट्विस्ट आता है.

साक्षी मैम स्कूल में काउंसलर हैं और यथु से उनका ख़ास लगाव हो जाता है. साक्षी का रोल कर रहीं रामनीतू का लुक इस शो में बेहद स्वीट और सिम्पल है और उनको देख कर ऐसा लगता है कि ये एक सुलझी हुई आम मध्यमवर्ग की लड़की है जो रियल में भी ऐसी ही होगी. फैंस को उनकी सिंपलिसिटी से बेहद प्यार हो गया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये सिम्पल स्वीट सी साक्षी मैम रियल लाइफ़ में एकदम बॉम्ब हैं.

जी हां, जिसने में रामनीतू का ये हॉट अवतार देखा वो दांतों तले उंगली दबाने से खुद को रोक नहीं सका. इसलिए उनकी इस लुक में देख फैंस यही कह रहे हैं कि साक्षी मैम तो सेक्सी मैम निकलीं.

फैंस को साक्षी मैम का ये लुक भी बेहद पसंद आ रहा है लेकिन साथ ही वो हैरान भी हैं कि वो इतनी बोल्ड भी हो सकती हैं. फैंस कमेंट कर रहे हैं कि मैम यथु क्या सोचेगा आपके बारे में… कोई उनको डॉल कह रहा है तो कोई कह रहा है कि मानव जी के तो मज़े हो गए आपका ये लुक उनको पसंद आएगा…

दरअसल रामनीतू साउथ इंडस्ट्री का एक जानामाना नाम हैं और वो मॉडलिंग भी करती हैं. हिंदी फ़िल्मों में और ढेर सारे कमर्शियल्स करने के बाद भी उनको जो मुक़ाम चाहिए था वो कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री में मिला. रामनीतू टिकटॉक स्टार भी रही हैं और उनका वहां भी काफ़ी पहचान व पॉप्युलैरिटी मिली. अपने इंस्टाग्राम पेज पर वो अक्सर अपनी पिक्स और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. आप भी देखें साक्षी मैंम का ये सेक्सी अवतार…

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli