बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण को पड़ा दिल का दौरा, वायरल हुई खबर, जानें क्या है सिंगर की सेहत की खबर का सच (Udit Narayan Heart Attack Viral News, Know Truth About Singer’s Health)

बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बारे में सोशल मीडिया पर एक अफवाह उड़ रही है. अफवाह ये है कि सिंगर उदित नारायण को दिल का…

बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बारे में सोशल मीडिया पर एक अफवाह उड़ रही है. अफवाह ये है कि सिंगर उदित नारायण को दिल का दौरा पड़ा है और उनकी हालत बहुत गंभीर है. जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनके चाहने वाले परेशान हो गए और लगातार उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं, लेकिन इस अफवाह के पीछे का सच कुछ और ही है. चलिए जानते हैं.

अपनी शानदार आवाज़ से श्रोताओं का दिल जीतने वाले गायक उदित नारायण के हार्ट अटैक की खबरें ट्वीटर पर काफी तेजी से ट्रेंड कर रही हैं. इस खबर को पढ़कर सिंगर के चाहने वाले और इंडस्ट्री के फ्रेंड्स बहुत परेशान हो गए हैं. सब लोग ये जानने ले उत्सुक हैं कि उदित नारायण की तबियत कैसी है.

वायरल हुई इस खबर पर सिंगर के मैनेजर का बयान आया है. मैनेजर ने बताया कि उदितजी पूरी तरह से ठीक हैं. उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ा है. ये खबर केवल अफवाह है और ये अफवाह कैसे फैली, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

मैनेजर ने ये भी बताया कि हम को ऐसा लगता है कि उदितजी के दिल का दौरा पड़ने की अफवाह नेपाल से  फैलाई गई है. क्योंकि जिस मोबाइल नंबर से यह मैसेज सर्कुलेट हो रहा है, वो नेपाल का ही कोड नंबर है. मालुम नहीं ये अफवाहें कहां से फैल गई. खुद उदितजी भी इस अफवाह से काफी परेशान हैं. उनके फैंस और फ्रेंड्स लगातार उन्हें फ़ोन करके उनसे उनकी तबीयत का हाल पूछ रहे हैं.

अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है किसने और क्यों सिंगर के बारे में ये अफवाह फैलाई है. लेकिन हम सबके लिए अच्छी और राहत की बात ये है कि बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण बिल्कुल ठीक हैं. उन्हें कोई हार्ट अटैक नहीं आया है.

Share
Published by
Poonam Sharma
Tags: Viral News

Recent Posts

© Merisaheli