Entertainment

देखिए मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी गर्लफ्रेंड के अनसीन पिक्स और वीडियो (Unseen Picture Of Anant Ambani And Radhika Merchant Is Too Romantic)

जहां पूरा देश मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे की शादी का इंतजार कर रहा है, वहीं लगता है कि उनके छोटे आकाश अंबानी भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं. सुनने में आया है कि अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट को डेट कर रहे हैं.

 

आपको बता दें कि राधिका मर्चेंट इंकोर हेल्थकेयर नामक कंपनी के सीईओ और वाइस चेयरमैन विरेन मर्चेंट की बेटी हैं. राधिका ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के Cathedral and John Connon School और École Mondiale World School से की है. उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स में  ग्रैजुएशन किया है. भारत वापस लौटने के बाद उन्होंने एक कंपनी में सेल्स एग्ज़ेक्यूटिव का काम भी किया.

राधिका ने सगाई की पार्टी में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और अंबानी की होनेवाली बड़ी बहू श्लोक के साथ घूमर पर डांस किया था. जिसके बाद वे लाइमलाइट में आईं. अंबनी की होनेवाली बहूओं को साथ में देखना बहुत अच्छा अनुभव था.

बाद में अंबानी के बड़े बेटे आकाश की सगाई के फंक्शन में शाहरुख ख़ान ने अनंत को राधिका का नाम से चिढ़ाया भी था.

इसी साल मई में अनंत और राधिका की सगाई की ख़बरें भी आई थीं, लेकिन रिलायंस के स्पोक्स पर्सन ने इन ख़बरों का खंडन करते हुए कहा था कि अनंत अंबानी की सगाई नहीं हुई है. बाद में अंबानी परिवार आकाश और श्लोक की सगाई के बाद मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए गए थे तो राधिका भी उनके साथ
गई थीं.

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने बच्चों को  लाइफ पार्टनर चुनने की पूरी आजादी दी है. इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में नीता अंबानी ने कहा था, ”मुकेश और मैंने अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दी है और हमें पूरा भरोसा है कि वे कभी ग़लत दिशा में नहीं जाएंगे. हमने उन्हें अपने फैसले करने की आज़ादी दी है. हम जिसे प्यार करते हैं, उससे शादी करने का अच्छा अनुभव और कुछ नहीं होता. ”

ये भी पढ़ेंः HBD Jacqueline: यह राजकुमार था जैकलिन का पहला प्यार (Know About The Love Life Of Jacqueline Fernandez)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024

त्यामुळे वेळीच अनर्थ टळला, सयाजी शिंदेंच्या प्रकतीत सुधारणा ( Sayaji Shinde Share Video About His Health Update)

माझी प्रकृती व्यवस्थित : अभिनेते सयाजी शिंदे सातारआता काळजी करण्यासारखं काही कारण नाही, असे आवाहन…

April 13, 2024

बक्षीसाचे ३० लाख रुपये कुठेयेत ? मनीषा राणीने सांगितलं रिॲलिटी शो ‘झलक दिखला जा ११’जिंकल्यानंतरचा खर्च (Manisha Rani Not Received Winning Prize Of Jhalak Dikhhla Jaa 11 )

मनीषा राणीला 'क्वीन ऑफ हार्ट्स' म्हणूनही ओळखले जाते. तिने आपल्या चाहत्यांची मनंही जिंकून घेतली. तिचा…

April 13, 2024
© Merisaheli