उर्फी के मरने की दुआ कर रहे ट्रो...

उर्फी के मरने की दुआ कर रहे ट्रोल्स, कहा- ‘मूसेवाला को लगी गोली तुम्हें लगनी चाहिए थी’, उर्फी ने ट्रोल्स को लिया आड़े हाथों(Urfi Javed hits back on hate comments on social media,Trolls say ‘should’ve been shot dead instead of Sidhu Moosewala’)

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी अंदाज एवं फैशन सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अपने अजीबोगरीब कपड़ों और बोल्ड लुक की वजह से वे अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं, उनके पोस्ट पर भद्दे आए दिन कमेंट्स किए जाते हैं.

मगर उर्फी को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो वही करती हैं जो उनका मन करता है. वो अपने अंदाज़ में ट्रोल्स को करारा जवाब भी देती हैं. लेकिन इस बार ट्रोल्स ने हद कर दी है और उर्फी के मरने की दुआ तक कर रहे हैं.

दरअसल पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose wala) की हत्या ने एक तरफ म्यूजिक इंडस्ट्री और फैंस को हैरान कर दिया है और लोग उनके निधन पर शोक जता रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स ने पहले रैपर बादशाह को नफ़रत भरे मैसेजेज़ भेजे और अब वे उर्फी जावेद को खरी- खोटी सुना रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर मूसेवाला की जगह उर्फी मर जातीं तो ज्यादा अच्छा होता.

उर्फी के लिए ये नफ़रत भरे मैसेजेज यूजर्स ने उनकी एक पोस्ट पर लिखे हैं. एक यूजर ने लिखा है- इसको जाना चाहिए था मूसेवाला की जगह, तो एक यूजर ने लिखा है- जो गोली मूसेवाला इन लगी वो तुझे लगनी चाहिए थी, तो एक अन्य यूजर ने लिखा, तू मरे तो कुत्ते भी ना रोएं. इसके अलावा ट्रोल्स ने उर्फी के लिए चुड़ैल व गाली गलौज वाली भाषा भी इस्तेमाल की है.

यूजर्स के इन नफ़रत भरे मैसेजेज पर उर्फी जावेद भड़क गई हैं. उन्होंने इन कमेंट्स के कुछ स्क्रीनशॉट्स अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए हैं और ट्रोल करनेवालों को खरी खोटी सुनाई है. ट्रॉलर्स को करारा जवाब देते हुए उर्फी ने लिखा है, ‘किसी की भी मौत में मैं इन्वॉल्व नहीं हूँ (दिवंगत की आत्मा को शांति मिले). लेकिन जिस तरह लोग मुझे मरा देखना चाहते हैं, वो काफी डरावना है.’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं कुछ कमेंट्स शेयर कर रही हूं जो मुझे पिछले कुछ दिनों में मिले हैं. लोग चाह रहे हैं कि काश मैं मर जाती, किसी ने मुझे गोली मार दी होती. हम कितने निर्दयी दुनिया में रहते हैं लेकिन मैं एक बात आप सभी को बताना चाहती हूं. आप लोगों को मेरे मरने की दुआ और ज्यादा दिल लगाकर करनी होगी, क्योंकि मैं कहीं नहीं जाने वाली. मैं यही रहूंगी.’

अपनी इस पोस्ट के ज़रिए उर्फी ने एक बार फिर ट्रोलर्स इन आड़े हाथों लिया है और उनकी बोलती बंद कर दी है.

×