सिर पर दुपट्टा, सिंपल सूट, पूरे ...

सिर पर दुपट्टा, सिंपल सूट, पूरे देसी लुक में उर्फी जावेद को देख फैंस हुए हैरान… बोले क्यूट, पर ये वीडियो नकली है, हमारी उर्फी के पास इतने कपड़े हो ही नहीं सकते… (Urfi Javed Surprises Fans With Her Simple Desi Look, Fans Say- Cute, But This Is Morphed Video Of Urfi, She Doesn’t Have So Many Clothes)

हमेशा अपने ऊट-पटांग कपड़े और अजीबोग़रीब फ़ैशन सेंस के लिए ट्रोल होने वाली उर्फी जावेद ने अपने फैंस को एक बार फिर अपने लुक से ज़ोर का झटका दिया है. इस बार न तो उन्होंने रिवीलिंग कपड़े पहने और न ही अजीब सा फ़ैशन किया बस सिम्पल सूट और देसी लुक से लोगों को कर दिया घायल.

उर्फी ने अपने इंस्टा पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो सिर पर दुपट्टा लिए. सिम्पल से सूट में नज़र आ रही हैं. वीडियो को देख ऐसा लग रहा है जैसे ये किसी इफ़्तार पार्टी का है… उर्फी इस वीडियो में स्माइल कर रही हैं और वाक़ई बेहद प्यारी लग रही हैं…

लेकिन फैंस को चैन कहां, वो इसमें भी बाज़ नहि आए और लगे मज़ेदार कमेंट करने. कई फैंस ने उर्फी की तारीफ़ तो की लेकिन वो हैरान भी दिखे कि ये हमारी उर्फी नहीं है… हम तो उसी उर्फी को पहचानते हैं… फैंस उनकी खूबसूरती और इस सिम्पल देसी लुक को सराह तो खूब रहे हैं पर साथ में मज़े भी ले रहे हैं… वो कहने लगे कि ये वीडियो नक़ली है, इसके साथ छेड़छाड़ की है है क्योंकि हमारी उर्फी के पास तो इतने सारे कपड़े हो ही नहीं सकते!

https://www.instagram.com/reel/CdC0zWKIcKK/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

इसके अलावा अर्जिंग का कैप्शन भी मज़ेदार है. उन्होंने लिखा है कि पता नहीं ये वीडियो मैंने क्यों अपलोड किया… लेकिन मैं इस गाने के साथ प्यार में हूं. जिन्होंने अब तक नहीं सुना वो जल्द से जल्द जाकर अली सेठी के चांदनी रात को सुने और बाद में मुझे शुक्रिया कहें!

साथ ही मैं तब तक शादी नहि करनेवाली जब तक कि ये गाना मेरी शादी में नाहीं बजेगा.

×