23 साल के हुए ‘कसौटी ज़िंदगी की’ की इस एक्ट्रेस के जुड़वा बेटे, टीवी की है ये सिंगल मदर (Urvashi Dholakia celeberated her twin Son’s 23rd Birthday)

40 वर्षीय सिंगल मदर और ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में कमौलिका के किरदार से घर-घर में मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) के जुड़वा बेटे 23 साल के हो चुके हैं. मंगलवार को उर्वशी ने अपने दोनों बेटो का 23वां बर्थडे बेहद ख़ास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उन्होंने दोनों बेटों के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

भले ही उर्वशी का एक्टिंग करियर अच्छा रहा हो, लेकिन उनकी निज़ी ज़िंदगी में काफ़ी उतार-चढ़ाव आए हैं. उर्वशी ने 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी और 17 साल की उम्र में उन्होंने दो जुड़वा बेटों, सागर और क्षितिज को जन्म दिया था. उनकी शादी भी ज़्यादा समय तक नहीं चल सकी और शादी के महज़ 2 साल बाद ही उनका तलाक हो गया था.

बता दें कि तलाक के बाद उर्वशी ने अपने दोनों बच्चों की परवरिश बतौर सिंगल पैरेंट ही की है. हालांकि एक इंटरव्यू में जब उनसे दोबारा शादी करने को लेकर सवाल किया गया था तो उनका कहना था कि वो एक सिंगल मदर हैं और उनके ऊपर कई ज़िम्मेदारियां हैं, इसलिए उनके पास कभी ख़ुद के बारे में सोचने के लिए समय ही नहीं रहा.

गौरतलब है कि उर्वशी ने कई सीरियल्स में काम किया है, लेकिन उन्हें ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में कमौलिका के किरदार से ही शोहरत मिली थी. इसके बाद वो ‘बिग बॉस सीज़न 6’ में भी नज़र आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: शिमला के इस आलिशान पैलेस में शादी कर रही हैं टीवी की ये किन्नर बहू

 

Anita Ram :
© Merisaheli