उर्वशी ढोलकिया ने शेयर कीं ...

उर्वशी ढोलकिया ने शेयर कीं स्विम सूट पहने स्ट्रेच मार्क्स वाली तस्वीरें, बोली, “कोई मुझे रोक के बताओ…” (Urvashi Dholakia Shares Her Stretch Marks Photos On Social media, Actress Says, ‘Koi Mujhe Rok Ke Batao’)

स्मॉल स्क्रीन के पॉप्युलर शो “कसौटी ज़िंदगी की” से कामोलिका के नाम से घर-घर में लोकप्रिय हुई उर्वशी हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर, तो आफ्टर प्रेग्नेंसी बॉडी में होने वाले बदलावों को लेकर. हर बार उर्वशी अपने बिंदास और बेबाक अंदाज़ से ट्रोलर्स को  मुंह  तोड़  जवाब देती हैं. इस बार उर्वशी ने अपनी स्ट्रेच मार्क्स वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. इंटरनेट पर साझा की गई इन तस्वीरों में उर्वशी ने स्विम सूट पहना है और उनके स्ट्रेच मार्क्स साफ दिखाई दे रहे है.

उर्वशी ढोलकिया इडियन टेलीविज़न की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से हैं. उर्वशी को आज भी टीवी शो ‘कसौटी ज़िंदगी के” के उनके आइकोनिक रोल  कोमोलिका के लिए याद किया जाता है. यह पॉप्युलर शो आज से 20 साल पहले ऑन एयर हुआ था. आजकल उर्वशी किसी टीवी शो में काम नहीं कर रही हैं, लेकिन फैंस  के बीच अपनी उपस्थिति कैसी दर्ज़ करानी  हैं, ये बात वे अच्छी तरह से जानती हैं, इसलिए सोशल मीडिया पर अपने ट्विन्स बेटों के साथ फनी वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं.  हाल ही में उर्वशी ने स्विमिंग पूल में स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहने हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे स्ट्रेच मार्क फ्लॉन्ट कर रही   हैं.

Urvashi Dholakia

उनकी इन तस्वीरों में  एक खास बात दिखाई दे रही हैं, वो है उर्वशी के स्ट्रेच मार्क्स. तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने  कैप्शन दिया है ‘अनअपॉलोजेटिकली मी’. इसका मतलब है कि इन तस्वीरों को शेयर करने में उन्हें किसी तरह का अफसोस नहीं है. ऊर्वशी को अपने स्ट्रेच मार्क्स दिखाने से कोई परहेज़ नहीं हैं, स्विमिंग  कॉस्टूयम पहने हुए पूल में मस्ती करती हुई उर्वशी की इन तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक्स कर रहे हैं.

Urvashi Dholakia

हाल ही में उर्वशी ने अपने एक इंटरव्यू  में कहा है कि  अब वे अपनी लाइफ के ऐसे फेज पर  पहुंच  गई हैं, जहां पर वे अपनी त्वचा को लेकर पूरी तरह से सहज हैं .अपनी स्किन को लेकर कम्फ़र्टेबल हैं. उम्र के इस पड़ाव पर पहुंचकर वे अपनी स्किन से खुश हैं.

Urvashi Dholakia

अपने इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे मालुम है कि लोग किस तरह से महिलाओं को धमकाने की कोशिश कैसे करते हैं?  खासतौर से तब जब  वो मां  बनने के बाद अपने लिए ड्रेस का चुनाव करती है, तो? लेकिन मैं पूछना चाहती हूं कि इन नियमों को किसने बनाया है? कोई मुझे रोक के बताए? मैं अपने शरीर से प्यार करती हूं. स्ट्रेच मार्क्स और सेल्युलाईट असंगत हैं. ये स्ट्रेच मार्क्स सिर्फ टैटू की तरह निशान हैं. मेरे स्टेच मार्क्स इस बात का प्रमाण हैं कि मेरी लाइफ आगे बढ़ रही है। कोई भी मुझे इससे दूर नहीं कर सकता है.”

Urvashi Dholakia

42 वर्षीय उर्वशी ढोलकिया ने आगे बताया कि उनका उददेश्य स्ट्रेच मार्क्स वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लाइम लाइट में आना नहीं हैं.

Urvashi Dholakia

जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस द्वारा स्विमिंग सूट में शेयर की गई ये फोटोज ट्रोलर्स के लिए करारा जवाब हैं. कुछ समय पहले स्ट्रेच मार्क्स दिखाने को लेकर उर्वशी ढोलकिया को यूजर्स ने ट्रोल किया किया था.

Urvashi Dholakia

किसी यूजर ने उनकी उम्र को निशाना बनाया तो, किसी ने  कमेंट किया कि  इस उम्र में यह सब करना शोभा नहीं देता है.

और भी पढ़ें: टीवी एक्टर करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू ने शेयर की फैमिली फोटो, लैंगिक भेदभाव पर कही ये बात (TV Actor Karanvir Bohra’s Wife Teejay Sidhu Shares Family Pic, Writes Note on Gender Discrimination