मेकर्स के कहने पर फिल्म ‘श...

मेकर्स के कहने पर फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के लिए वाणी कपूर को करना पड़ा था ऐसा काम, जानकर होगी आपको हैरानी (Vaani Kapoor Had To Do Such Work For The Film ‘Suddh Desi Romance’ At The Behest The Makers, You Will Be Surprised To Know)

गॉर्जियस ब्यूटी वाणी कपूर बॉलीवुड का जाना माना नाम बन चुकी हैं. आज कई बड़े एक्टर्स के अपोजिट और कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा बन रहीं वाणी का करियर अच्छा खासा चल रहा है. जहां कई एक्टर्स बॉलीवुड में पैर रखने के लिए एक बंद कमरे में ऑडिशन देते हैं वहीं वाणी ने कुछ ऐसा किया था जिसे सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

लाइव परफॉर्मेंस से मेकर्स ने दिया था ग्रीन सिग्नल – बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर हैं जिन्हें अपने करियर को सफल बनाने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी है. उनमें से एक वाणी कपूर भी हैं, जिनके इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं हैं. ऐसे में उन्हें एक्टिंग के फील्ड में आने के लिए कई ऑडिशन से गुजरना पड़ा था. आपको बता दें 2013 में ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली वाणी को इस फिल्म के लिए एक अजीबो गरीब ऑडिशन प्रक्रिया से गुजरना पड़ा था.

ये भी पढ़ें: जहां कई एक्ट्रेस करियर को देती हैं तवज्जो, वहीं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां बनी कम उम्र में मां, संभाला परिवार (While Many Actresses Give Attention To Career, These Bollywood Actresses Became Mothers At A Young Age, Took Care Of The Family)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल वाणी ने मेकर्स के सामने किसी बंद कमरे में ऑडिशन नहीं दिया था, बल्कि लाइव परफॉर्मेंस के जरिए काफी भीड़ के सामने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था. हालांकि उसमें वो पास हो गईं थीं और उन्हें तब जाकर ये फिल्म मिली थी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ‘ये बस अचानक ही बिना किसी भी तैयारी के लिए गए टेस्ट थे. शुरू में मुझे ये सब बहुत ज्यादा अजीब लग रहा था, लेकिन फिर मैंने खुद को समझाया कि अगर मैं भीड़ के सामने ये सब नहीं कर पाई तो मैं कैमरा के सामने भी नहीं कर पाऊंगी. मुझे कॉन्फिडेंस दिखाना था और इसने मेरी बहुत मदद की.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि फिल्म में वाणी के काम को काफी सराहना मिली थी. इस फिल्म में वो सहायक भूमिका में थीं, लेकिन अपनी एक्टिंग से उन्होंने सबको इंप्रेस किया और बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का खिताब अपने नाम किया था.

ये भी पढ़ें: कियारा आडवाणी बॉयफ्रेंड के धोखे पर दे चुकी हैं ये धमकी, नहीं होगी प्रेमी की ये हरकत बर्दाश्त (Kiara Advani Has Given This Threat On The Deception Of Boyfriend, Will Not Tolerate This Act Of Lover)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पिता को थी ग्लैमर वर्ल्ड में आने से आपत्ति – वाणी कपूर के लिए फिल्म इंडस्ट्री में आना इतना आसान नहीं था. न सिर्फ फिल्मी दुनिया में बल्कि वाणी को इसके लिए अपने घर में भी खासी लड़ाई लड़नी पड़ी थी. दरअसल मॉडलिंग से पहले ऐक्ट्रेस होटल की जॉब करती थीं. लेकिन उन्होंने जॉब छोड़कर मॉडलिंग करना शुरू किया था. शुरुआत में उनके पिता को उनका मॉडलिंग करना बिल्कुल भी पसंद नहीं था, लेकिन उनकी मां ने उनका पूरा साथ दिया था. इसके बाद उन्होंने कई बड़े और पॉपुलर डिजाइनर के लिए रैंप वॉक किया है. रैंप वॉक से ही उन्हें बॉलीवुड का रास्ता मिला है.

ये भी पढ़ें: बेटी को नजर से बचाने के लिए प्रियंका चोपड़ा अपनाती हैं ये टोटके (Priyanka Chopra Adopts These Tricks To Save Her Daughter From Sight)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐसे जगी थी फिल्मों में आने की ललक – वाणी कपूर ने इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई की है. उन्होंने टूरिज्म में बैचलर डिग्री ली है. इसके बाद उन्होंने जयपुर के ओबेरॉय होटल में इंटर्नशिप की है. इसके बाद उन्होंने आईटीसी होटल में काम किया था. उसी दौरान होटल में एक फिल्म की शूटिंग चल रही थी, जिसे देखकर वाणी कपूर को फिल्मों में काम करने की इच्छा जगी थी. इसके बाद वाणी ने फिल्मों में काम करने की ठानी और आज वो एक सफल अभिनेत्री हैं.

×