Categories: TVEntertainment

हिना खान ने अबू धाबी वेकेशन से ग्रीन स्विमवेयर में टोंड बॉडी फ्लॉन्ट कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा… सफारी में एनिमल्स को अपने हाथों से खाना खिलाने का भी एक्ट्रेस ने लिया जमकर मज़ा! (Vacation Mood: Hina Khan Shares Smoking Hot Picture In A Green Monokini From Abu Dhabi, Actress Also Enjoys Safari, See Stunning Pictures)

हिना खान (Hina Khan) और ग्लैमर एक-दूसरे के पूरक हैं वहीं एक्ट्रेस (Actress) के टैलेंट का लोहा भी सभी मानते हैं. कान्स फ़िल्म फ़ेस्टिवल में…

हिना खान (Hina Khan) और ग्लैमर एक-दूसरे के पूरक हैं वहीं एक्ट्रेस (Actress) के टैलेंट का लोहा भी सभी मानते हैं. कान्स फ़िल्म फ़ेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरने के बाद अब हिना अबू धाबी में हॉलिडे (vacationing in Abu Dhabi) एंजॉय कर रही हैं. हिना ने इससे पहले हिना ने इनडोर स्काईडाइविंग का लुत्फ़ उठाया और ये वीडियो काफ़ी वायरल (viral video) हुआ था.

हिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी और पोस्ट पर कुछ और वीडियोज़ और पिक्चर्स शेयर की हैं जिन्हें देख लग रहा है कि वो काफ़ी मज़े ले रही हैं. हिना ने अबू धाबी के बीच से ग्रीन स्विम वेयर में एक बेहद हॉट पिक्चर शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस अपनी टोंड बॉडी फ़्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. हिना इस पिक्चर में एकदम फिट लग रही हैं और बेहद खूबसूरत भी.

जैसाकि पिक्चर में दिखाई दे रहा है हिना काफ़ी ग्लैमरस लग रही हैं. उन्होंने कलरफुल लेयरिंग, ग्लेयर्स के साथ अपना लुक कम्प्लीट किया. बाल खुले हैं और वो काफ़ी स्टाइलिश लग रही हैं.

हिना ने वहां के फूड और सर्विस की भी काफ़ी तारीफ़ की और मैं मेड सफ़ारी में जानवरों को अपने हाथों से उनका मनपसंद खाना भी खिलाया. दखें हिना की वेकेशन पिक्चर्स…

Share
Published by
Geeta Sharma
Tags: Hina Khanzoo

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli