इस सुपरस्टार को ओटीट पर नहीं देख...

इस सुपरस्टार को ओटीट पर नहीं देखना चाहते वरुण धवन, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप (Varun Dhawan Does Not Want To See This Superstar On OTT, You Will Be Stunned To Know The Name)

बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड और हैंडसम एक्टरों की लिस्ट में शुमार एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं. हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन से इस बात का खुलासा किया है कि वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किन एक्टरों को देखना चाहते हैं और किसे नहीं. वरुण बॉलीवुड एक ऐसे सुपरस्टार को ओटीटी पर नहीं देखना चाहते हैं, जिसके लिए लोगों की दीवानगी सर चढ़कर बोलती है. आइए जानते हैं क्या कुछ कहा है वरुण धवन ने.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन से सवाल किया गया कि इंडस्ट्री में वो कौन से दो एक्टर हैं, जिन्हें ओटीटी पर आना चाहिए? इस सवाल का जवाब देते हुए वरुण ने कहा कि, वो चाहते थे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और शाहिद कपूर को ओटीटी डेब्यू करना चाहिए. रोहित शेट्टी सर के साथ सिद्धार्थ का धमाकेदार शो आ रहा है. वहीं शाहिद भी फिल्म ‘फर्जी’ के साथ ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं. तो अब मुझे लगता है कि अमिताभ बच्चन सर को आना चाहिए. वो एक सीरीज या फिल्म में शानदार काम करेंगे.

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस चीज से लगता है सबसे ज्यादा डर (Sidharth Malhotra Is Most Afraid Of This Thing)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके बाद वरुण धवन ने उस स्टार का नाम भी लिया, जिसे वो ओटीटी पर नहीं देखना चाहते हैं. वरुण ने कहा कि, “सलमान खान सर को नहीं करना चाहिए. मैं सलमान भाई को ओटीटी पर नहीं देखना चाहता. जब ईद पर मैं उनको देखता हूं तो मैं बहुत खुश होता हूं. तो सिर्फ सलमान भाई को मैं ओटीटी पर नहीं देखना चाहता.”

ये भी पढ़ें: एक्टिंग नहीं, बल्कि ये बिजनेस करना चाहते थे प्रभास (Prabhas Wanted To Do This Business, Not Acting)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आलिया भट्ट के साथ करना चाहते हैं फिल्म – इसी इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट के बारे में भी वरुण से सवाल जवाब किया गया. दोनों साथ में आखिरी बार फिल्म ‘कलंक’ में नजर आए थे. वरुण ने कहा कि आलिया उनके दिल के काफी करीब हैं और उनके साथ उनकी केमिस्ट्री भी काफी शानदार है. वरुण का कहना था कि आलिया उनकी अच्छी दोस्त हैं और वो खुद दुबारा से आलिया के साथ काम करना चाहते हैं. इस बात की उन्हें पूरी उम्मीद है कि आने वाले समय में ऐसा जरूर होगा. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वरुण और आलिया कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं, जिनमें ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘कलंक’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: जब शाहरुख खान ने कहा था – “मैं दिल्ली वाला हूं, मुंबई के लोगों को जेब में लेके घूमता हूं”, वायरल हो रहा वीडियो (When Shahrukh Khan Said – “I Am A Delhi Wala, I Walk Around With The People Of Mumbai In My Pocket”, Video Going Viral)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक वरुण धवन की बात है तो वो आखिरी बार फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर भी लीड रोल में नजर आए थे. वहीं अब आने वाले समय में वरुण फिल्म ‘बवाल’ और ‘भेड़िया’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘बवाल’ में उनके साथ जान्हवी कपूर हैं, तो वहीं ‘भेड़िया’ में वरुण के साथ कृति सेनन नजर आने वाली हैं.

×