वरुण धवन के शरीर पर इस वजह से नह...

वरुण धवन के शरीर पर इस वजह से नहीं है टैटू, कारण जानकर होगी हैरानी (Varun Dhawan Doesn’t Have Tattoos On His Body Because Of This, You Will Be Surprised To Know The Reason)

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स हैं जो टैटू लवर्स हैं. किसी ने अपने शरीर पर फैमिली के नाम तो किसी ने खास चित्र बनवा रखे हैं. ना सिर्फ प्यार जताने के लिए बल्कि बढ़ते ट्रेंड के चलते भी कई स्टार्स टैटूज गुदवाते हैं. लेकिन एक्टर वरुण धवन की बॉडी पर एक भी टैटू नहीं है जिसकी वजह जानकर आपको हैरानी होगी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

टैटू फोबिया के शिकार हैं वरुण धवन – बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन न सिर्फ अपने जबरदस्त काम बल्कि अपनी फिटनेस और स्टाइलिश लुक के चलते भी लाखों लोगों के आइकन हैं. आज के दौर में जहां फैशन है वहां बॉडी पर टैटू भी आम बात है लेकिन वरुण धवन ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें दूसरों की बॉडी पर तो टैटू पसंद हैं, लेकिन खुद उन्हें टैटू फोबिया है. यानी कि एक्टर को टैटू बनवाने से काफी डर लगता है. उन्होंने बताया कि उन्हें टैटू का शौक नहीं है.

ये भी पढ़ें: जब एक प्रड्यूसर ने की थी शाहरुख खान की बेइज्जती, वायरल हो रहा है एक्टर का पुराना वीडियो (When A Producer Insulted Shahrukh Khan, Old Video Of The Actor Is Going Viral)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दोस्त को बनाया लाइफ पार्टनर – आपको बता दें वरुण धवन ने अपनेी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ 24 जनवरी 2021 को शादी की. नताशा एक फैशन डिज़ाइनर हैं. ये दोनों बचपन से ही एक-दूसरे के दोस्त थे. कोविड की वजह से नताशा और वरुण की शादी चुनिंदा लोगों के बीच अलीबाग में हुई थी, जबकि दोनों का प्लान डेस्टिनेशन वेडिंग का था.

ये भी पढ़ें: सारा अली खान को इस तरह से प्रपोज करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, लेकिन नहीं बन पाई थी बात (Sushant Singh Raput Wanted To Propose Sara Ali Khan In This Way, But It Could Not Be Done)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रेसलर बनना चाहते थे, बन गए एक्टर – आज के समय में वरुण धवन बॉलीवुड के एक ऐसे सितारे बन चुके हैं, जिन्होंने एक के बाद एक लगातार कई हिट फिल्में दी हैं, लेकिन कम लोग जानते होंगे कि वरुण को बचपन में रेसलिंग काफी पसंद थी और वो एक रेसलर ही बनना चाहते थे. हालांकि बाद में उन्होंने अभिनय की दुनिया में ही अपनी किस्मत आजमाई और आज वो किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं.

ये भी पढ़ें: इस एक फिल्म ने राजपाल यादव की बदल दी थी किस्मत, झटके में किया था 16 फिल्मों को साइन (This One Film Changed The Fate Of Rajpal Yadav, Signed16 Films In A jiffy)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऐसे की कैरियर की शुरुआत – वरुण पहली बार बतौर एक्टर तो फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में नजर आए थे लेकिन असल में उनकी पहली फिल्म ‘माय नेम इज खान’ थी जिसमें उन्होंने करण जौहर के साथ बतौर असिस्टेंट काम किया था. फिल्म ‘माय नेम इज खान’ की शूटिंग के दौरान वरुण सिर्फ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर ही काम नहीं कर रहे थे, बल्कि वो एक्टिंग की बारीकियों को भी सीख रहे थे. वरुण धवन के पिता डेविड धवन बॉलीवुड के एक मशहूर डायरेक्टर हैं और वो अपने पिता की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

×