कभी वरुण धवन को था सानिया मिर्जा...

कभी वरुण धवन को था सानिया मिर्जा पर क्रश, एक्टर ने बताया पहली मुलाकात का दिलचस्प किस्सा (Varun Dhawan Once Had A Crush On Sania Mirza, The Actor Told An Interesting Story Of Their First Meeting)

आज के समय में सबसे टैलेंटेड और हैंडसम एक्टरों की लिस्ट में शुमार हैं वरुण धवन. वो अपने मजाकिया और मस्तीभरे स्वभाव के लिए मशहूर हैं. इन दिनों वो अपनी आनेवाली फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू देते हुए वरुण ने खुलासा किया कि एक समय में उनका टेनिस स्टार सानिया मिर्जा पर बहुत बड़ा वाला क्रश था. इसके लिए उन्हें सानिया की मां ने जोरदार फटकार भी लगा दी थी. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने बताया कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा पर उनका बहुत बड़ा क्रश था और सानिया की मां ने उन्हें डांट भी लगा दी थी. ये उन दिनों की बात है, जब किसी प्रोडक्शन कंपनी के साथ वो एक एड के लिए काम कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: तो इसलिए साउथ की फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर देते हैं पंकज त्रिपाठी, एक्टर ने खुद बताई वजह (So That’s Why Pankaj Tripathi Rejects The Offers Of South Film, The Actor Himself Told The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा कि, “मैं मैड प्रोडक्शंस मुकुल आनंद की टीम के लिए विज्ञापन पर काम कर रहा था, जिसमें सानिया मिर्जा भी थीं. हमें 300 जूते लेने थे. मैं लिंकिंग रोड गया और 300 जूते किराए पर लिए. उस समय उन्होंने मुझसे एक सेब लाने के लिए कहा और मैं सेब ले आया. मैं सेब लेकर उनकी मां के पास गया. जब मैं उन्हें सेब दे रहा था, तो मैंने कांपते हुए कहा, आंटी, सेब. उनकी मां को ये थोड़ा अजीब लगा, तो उन्होंने मुझसे पूछा कि आपको ये सेब लाने के लिए किसने कहा था? किस्मत से वहां सानिया आ गईं और उन्होंने सब संभाल लिया. मुझे इसके लिए 5000 रुपए मिले थे. जूते लेने के लिए और शायद सेब भी.”

ये भी पढ़ें: जब रणवीर सिंह से कमंटेटर ने पूछा, कौन हो आप, एक्टर का जवाब जीत लेगा दिल (When The Commentator Asked Ranveer Singh, Who Are You, The Actor’s Answer Will Win Your Heart)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि इन दिनों वरुण धवन अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर पूरी तरह से व्यस्त हैं. ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन लीड रोल प्ले कर रही हैं. इनके अलावा फिल्म में दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी जैसे शानदार एक्टर भी अहम किरदार में हैं. इसके अलावा वरुण के पास ‘बवाल’ नाम की फिल्म भी है, जिसमें उनके साथ जान्हवी कपूर नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: काफी पढ़े लिखे हैं वरुण धवन, क्वालिफिकेशन जानकर दंग रह जाएंगे आप (Varun Dhawan Is Very Educated, You Will Be Stunned To Know His Qualification)

×