Categories: FILM Entertainment

पहली बार वरुण धवन बनेंगे ऑर्मी ऑफिसर (Varun Dhawan Will Play His Dream Role)

वरुण धवन (Varun Dhawan) की हमेशा से ही यह इच्छा रही है कि वे सैनिक की या फिर आर्मी की…

वरुण धवन (Varun Dhawan) की हमेशा से ही यह इच्छा रही है कि वे सैनिक की या फिर आर्मी की कोई भूमिका निभाएं. अब उनकी यह इच्छा पूरी होने जा रही है. परमवीर चक्र विजेता शहीद सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल (Arun Khetarpal) की जीवनी पर फिल्म बन रही है, जिसमें वरुण अरुण का क़िरदार निभा रहे हैं. संयोग की बात यह भी है कि आज ही अरुण खेत्रपाल के जन्मदिन पर ही निर्माता दिनेश विजन ने उनके बायोपीक पर फिल्म बनाने की घोषणा कर दी.

इस फिल्म का निर्देशन फिल्म बदलापुर फेम श्रीराम राघवन करेंगे. वरुण धवन ने अरुण खेत्रपाल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके उन्हें जन्मदिन पर याद करने के साथ ही इस फिल्म में काम करने की ख़ुशी भी ज़ाहिर की. वे ख़ुद को ख़ुशक़िस्मत मानते है कि उन्हें पहली बार आर्मी ऑफिसर के रूप में काम करने का मौक़ा मिल रहा है.

वरुण धवन व फिल्म की टीम अरुण के परिवारवालों से भी मिले. श्रीराम राघवन पिछले छह महीने से इस बायोपीक की कहानी पर काम कर रहे हैं. पूरी टीम की कोशिश है कि साल 1971 में हुए पाकिस्तानी हमले में दुश्मन के दस टैंक को अपने बलबूते पर नष्ट करनेवाले वीर बहादुर अरुण की शौर्य गाथा को पूरी सच्चाई व ईमानदारी के साथ पेश किया जाए. ग़ौर करनेवाली बात है कि शहीद अरुण खेत्रपाल परमवीर चक्र पानेवाले सबसे युवा आर्मी ऑफिसर थे. 21 साल की युवा उम्र में वे दुश्मनों को खदेड़ते हुए देश की रक्षा करते हुए शहीद हो गए. उनके वीरता व साहस को नमन!

वरुण धवन ने उनके भाई मुकेश खेत्रपाल व पूना हॉर्स का भी ज़िक्र किया. साथ ही यह भी कहा कि उनका भी एक भाई है, इसलिए वे एक भाई के दर्द को बख़ूबी समझ सकते हैं. उन्हें अरुण पर गर्व है. वे उनकी भूमिका के साथ न्याय करने के लिए जी जान लगा देंगे.

इन दिनों देश की रक्षा करनेवाले वीरों पर कई फिल्में बन रही है, जिनमें विकी कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा आदि मुख्य भूमिकाओं में नज़र आनेवाले हैं. ऐसे में वरुण धवन अरुण खेत्रपाल की भूमिका को किस तरह निभाते हैं, यह तो आनेवाला कल ही बताएगा. लेकिन निर्देशक श्रीराम राघवन बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं. उन्होंने बदलापुर फिल्म में वरुण धवन से लाजवाब काम करवाया था. अत: इसमें कोई दो राय नहीं कि इनकी जोड़ी इस फिल्म में भी कमाल दिखाएगी. एक अच्छी व प्रेरणादायी फिल्म के लिए हमारी शुभकामनाएं पूरी टीम के साथ है.

यह भी पढ़ेबिग बॉस 13ः क्या सलमान ख़ान की वजह से हुईं कोएना मित्रा बाहर (BB 13: Fans Are Shocked With Koena Mitra Elimination)

Usha Gupta

Recent Posts

लताजी की हालत गंभीर… (Lata Mangeshkar In ICU)

लेजेंड सिंगर लता मंगेशकरजी को सांस लेने मेंं तकलीफ़ होने के कारण आईसीयू में भर्ती किया गया है. वे मुंबई…

बिंदास गर्ल कंगना के भाई अक्षत की हुई सगाई, देखें ख़ूबसूरत फोटोज़ (Kangana Ranaut Brother Akshat Engagement Pics Viral)

बॉलीवुड की बिंदास गर्ल कंगना रनौत हमेशा अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में छाई रहती हैं. लेकिन इस…

शाहरुख, ऐश-अभिषेक और शाहिद-मीरा जैसे सितारों से सजी अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी, देखें पिक्स व वीडियोज़ (Bollywood Stars Attend Pre Wedding Bash Of Mukesh Ambani’s Niece See Pics-Videos)

मुकेश अंबानी का ख़ूबसूरत आशियाना अंटालिया कल रात एक फिर फिल्मी सितारों की चकाचौंध से रौशन हो गया. और हो…

ग़ज़ल (Shayari: Gazal)

दग़ाबाज़ दुनिया हसीं दिख रही है बता साकिया तूने क्या दे दिया है दराज़-ए-उमर की दुआ देने वालों न दो…

Learn English Speaking: बचें इंग्लिश शब्दों के प्रयोग में होनेवाली आम गलतियों से (Learn English Speak English: Common errors in the use of words)

दुनियाभर के मुकाबले भारते में अंग्रेज़ी बोलनेवालों की संख्या सबसे ज़्यादा है, लेकिन इन सबके बावजूद यह एक विदेशी भाषा…

पहला अफेयर: पहले प्यार की ख़ुशबू (Pahla Affair: Pahle Pyar Ki Khushbu)

पहला अफेयर: पहले प्यार की ख़ुशबू (Pahla Affair: Pahle Pyar Ki Khushbu) आज भी मेरे हाथों पर तेरे प्यार की…

© Merisaheli