Categories: FILMTVEntertainment

विक्की कौशल की बाहों में सिमटी दिखीं ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ शहनाज़ गिल, ट्विनिंग करते हुए दोनों हुए इतने रोमांटिक कि फैंस बोले- प्यारे लोग, इनको साथ में मूवी करनी चाहिए…(‘Very Seldom You Meet A Star Who Makes You Feel You Are One Of Them…’ Says Shehnaaz Gill As She Strikes A Romantic Pose With Vicky Kaushal, See Pictures)

शहनाज़ गिल (shehnaaz Gill) की क्यूटनेस के सभी दीवाने हैं और फैंस उनको बेहद प्यार करते हैं. हाल ही में सना को पंजाबी मुंडे विक्की…

शहनाज़ गिल (shehnaaz Gill) की क्यूटनेस के सभी दीवाने हैं और फैंस उनको बेहद प्यार करते हैं. हाल ही में सना को पंजाबी मुंडे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ स्पॉट किया गया. दरअसल शहनाज़ ने अपना नया चैट शो- देसी वाइब्स विद शहनाज गिल (chat show- desi vibes with shehnaaz Gill) लॉन्च है, जिसमें पहले आयुष्मान खुराना भी शामिल हो चुके हैं और अब अपनी अप कमिंग फ़िल्म गोविंदा नाम मेरा (Govinda naam mera) को प्रमोट (promotion) करने विक्की कौशल पहुंचे.

सना ने अपने इंस्टाग्राम पर विक्की के साथ कुछ पिक्चर्स भी शेयर की हैं. दोनों को देखकर लग रहा है कि दोनों ने शो के दौरान खूब मस्ती की और दोनों ने प्यारी तस्वीरें भी क्लिक करवाई. तस्वीरों में दोनों की कमाल की केमिस्ट्री नज़र आ रही है. सना भी विक्की से मिलकर काफ़ी उत्साहित और ख़ुश लग रही हैं.

सना को विक्की की बाहों में लिपटे देखा जा सकता है और दोनों ही ट्विनिंग करते दिखे. शहनाज़ ने मस्टर्ड कलर का सूट पहना है और विक्की ने सेम कलर की पैंट. दोनों की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री पर फैंस फ़िदा हो गए और कमेंट करने लगे कि इन दोनों को तो साथ में रोमांटिक फ़िल्म करनी चाहिए. यूज़र्स कह रहे हैं कि कोई राइटर या डायरेक्टर इनको देख नहीं रहा क्या, प्लीज़ इनको साथ में कास्ट करो. वहीं फैंस उनको पंजाब की कैटरीना कह रहे हैं तो कुछ फैंस बोले सिर्फ़ पंजाब की नहीं भारत की शहनाज़ गिल है वो, वहीं पाकिस्तान व कई विदेशी फैंस बोले- सिर्फ़ भारत की नहीं दुनिया की शहनाज़ गिल हैं… हम सब आपको प्यार करते हैं.

शहनाज़ ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है- बहुत कम ही ऐसा होता है कि आप किसी ऐसे सितारे से मिलते हैं जो आपको महसूस कराता है कि आप उनमें से एक हैं. बहुत कम ही आपको यह एहसास होता है कि आप इस व्यक्ति को युगों से जानते हैं और यह परिवार है. बहुत कम ही, अपनी दूसरी मुलाकात में आपको लगता है कि आप उस व्यक्ति को ऐसे जानते हैं जैसे वह आपका परिवार हो. मुझे लगता है कि यही एक सच्चा स्टार है. विक्की कौशल (टैग करते हुए) मुझे आपसे एक बार फिर मिलकर खुशी हुई और आज की बातचीत सिर्फ बातचीत से कहीं अधिक थी … मैं आपकी सफलता, अच्छे स्वास्थ्य और सकारात्मकता के अलावा और कुछ नहीं चाहती . गोविंदा नाम मेरा वाहेगुरु मेहर करे त्वाढि फिल्म सुपरहिट होवे. शुभकामनाएं!

बात सना की करें तो वो खुद भी जल्द सलमान खान की फ़िल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

Recent Posts

कियारा आडवाणी ज्यादा अमीर हैं या सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कितनी है दोनों की नेटवर्थ (Kiara Advani is Richer or Sidharth Malhotra, Know Net Worth of Both)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियली पति-पत्नी बनने वाले…

लॉन्जरी को लेकर दुल्हन न करें ये ग़लतियां (Lingerie Mistakes That Should Be Avoided For Bride)

हर दुल्हन के लिए शादी का दिन बहुत ख़ास होता है. इस दिन को यादगार…

© Merisaheli