Categories: FILMTVEntertainment

विक्की और कटरीना ने मैरेज डे के लिए बनाया खास प्लान, यहां मनाएंगे पहली सालगिरह (Vicky And Katrina Made a Special Plan For Marriage Day, Will Celebrate The First Anniversary Here)

बॉलीवुड के ब्यूटिफुल कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ की पहली वेडिंग एनिवर्सरी आ रही है. आने वाले 9 दिसंबर को दोनों अपनी शादी की…

बॉलीवुड के ब्यूटिफुल कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ की पहली वेडिंग एनिवर्सरी आ रही है. आने वाले 9 दिसंबर को दोनों अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट करेंगे. अभी से ही दोनों के इस खास दिन को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय गर्म हो गया है. स्टार कपल के फैंस इस बात को जानना चाह रहे हैं कि वो अपनी पहली एनिवर्सरी कैसे सेलिब्रेट करेंगे. ऐसे अब जो खबर आ रही है उसके अनुसार विक्की कौशल ने एनिवर्सरी के मौके पर कटरीना कैफ तो सरप्राइज देने का प्लान किया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बताया जा रहा है कि अपनी शादी की पहली सालगिरह पर विक्की कौशल और कटरीना कैफ डेस्टिनेशन रोमांटिक ट्रिप प्लान कर रहे हैं. बाहर जाने से पहले हो सकता है कि मुंबई में ये दोनों एक बड़ी पार्टी दे. लेकिन ये खबर पक्की बताई जा रही है कि दोनों इंडिया से बाहर क्वालिटी टाइम बिताने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: लुक्स की वजह से रिजेक्ट कर दिए गए थे ये स्टार्स, अनुष्का को इस वजह से फिल्मों में नहीं लेना चाहते थे डायरेक्टर (These stars Were Rejected Because Of Their Looks, Directors Didn’t Want To Cast Anushka In Films Because Of This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी पहली एनिवर्सरी पर मालदीव जाएंगे. दोनों ने मालदीव में ही हॉलीडे प्लान किया हुआ है और रोमांटिक गेटवे का प्लान है. बता दें कि शादी के बाद अपने हनीमून के लिए विक्की और कैट मालदीव ही गए थे, जहां से जल्दी ही वो लोग वापस लौट गए थे ताकि अपने फिल्मों की शूटिंग पूरी कर सके. इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि सालगिरह के इस खास मौके पर घर पर छोटी सी पूजा का आयोजन किया जाएगा, जिसके लिए विक्की की मां ने पारिवारिक पंडित को बुलाया है.

ये भी पढ़ें: छोटे बजट की फिल्मों से शुरुआत करने वाली ये अभिनेत्रियां बन चुकी हैं बड़ा नाम (These Actresses Who Started With Small Budget Films Have Become Big Names)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक विक्की कौशल और कटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात है तो वो आखिरी बार ‘फोन भूत’ में नजर आई थीं. इसके अलावा आनेवाले दिनों में अब वो ‘टाइगर 3’ और ‘जी ले जरा’ में नजर आने वाली हैं. वहीं विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘धुनकी’ सहित दो और अनटाइटल फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli