Categories: FILMEntertainment

इस बात पर होता है विकी कौशल और कैटरीना में झगड़ा, विकी ने कॉफी विद करण में खोला राज (Vicky Kaushal and Katrina Kaif fight over this reason, Vicky reveals the secret on Koffee With Karan)

करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan Season 7) के काउच पर जब भी कोई स्टार बैठता है तो…

करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan Season 7) के काउच पर जब भी कोई स्टार बैठता है तो अपनी ज़िंदगी के ऐसे ऐसे सीक्रेटस खोलता है कि लोग शॉक्ड रह जाते हैं. शो के हालिया एपिसोड में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) एक साथ नजर आए और दोनों ने वर्क फ्रंट से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के बारे में बेहिसाब बातें कीं. विक्की कौशल इन शो पर अपनी शादी को लेकर कई सीक्रेटस का खुलासा किया और ये भी बताया कि कैटरीना (Katrina Kaif) के साथ उनकी लड़ाई किस बात पर होती है.

दिलचस्प बात ये है कि विकी और कटरीना की रिश्ते की शुरुआत ‘कॉफी विद करण’ से हुई थी. विकी ने एपिसोड में खुद माना कि इससे पहले वह कटरीना से कभी नहीं मिले थे. कॉफी विद करण में ही कैटरीना ने कहा था कि उनकी जोड़ी विकी के साथ अच्छी लगेगी. विकी ने तो कभी सोचा भी नहीं था कि उनकी शादी कैटरीना से होगी. विकी जब इस बार शो में आए तब उन्होंने बताया कि उस एपिसोड के बाद उन्हें पता था कि कैटरीना कैफ उन्हें जानती भी हैं. इससे पहले वह कटरीना से कभी नहीं मिले थे.

शो पर पहुंचे विकी कौशल ने कैटरीना से शादी के बारे में खूब बातें की. कई इंटरेस्टिंग बातें शेयर की. उन्होंने कैटरीना की जमकर तारीफ की और ये भी बताया कि उनमें और कैटरीना में भी आम पति पत्नियों की तरह लड़ाई होती है. हालांकि लड़ाई की वजह बहुत मामूली सी होती है.

विकी ने बताया कि उनके और कटरीना के बीच झगड़ा क्यों होता है. विकी बताते हैं, “हम दोनों क्लोसेट स्पेस (आलमारी) के लिए झगड़ते हैं. मेरा क्लोसेट स्पेस सिकुड़ता ही जा रहा है.” विकी ने बताया, “कैटरीना ने डेढ़ कमरा ले रखा है और मैं एक कबर्ड तक सीमित रह गया हूं जो कि जल्द एक अलमारी में बदलने वाला है. और हम अक्सर इसी बात पर झगड़ते हैं.” करण ने भी माना कि जब वह उनके घर गए थे तो विकी के पास बमुश्किल एक क्लोसेट का स्पेस था.

विकी कौशल ने अपने शादीशुदा ज़िंदगी के बारे में और भी कई बातें की. उन्होंने बताया कि उनका और कैटरीना का रिश्ता दिनोंदिन और मज़बूत होता जा रहा है. करण ने जब विकी से पूछा कि कैटरीना के साथ शादी करके कैसा महसूस होता है तो विकी ने बड़ा ही शानदार जवाब दिया. उन्होंने कहा, ”मैं लाइफ में अब सेटल्ड फील करता हूँ. कैटरीना बहुत अच्छी इंसान हैं, बुध्दिमान भी हैं. मैं उनसे काफी कुछ सीखता हूँ. मैं बहुत लकी हूँ जो मुझे कैटरीना जैसी लाइफ पार्टनर मिली.”

विकी कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों की लव स्टोरी में करण जौहर के शो का बहुत खास महत्व रहा कि, क्योंकि विकी कौशल को इसी शो पर बता चला था कि कैटरीना कैफ उनके बारे में क्या सोचती हैं. इसी के बाद से दोनों में बातचीत की शुरुआत हुई और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. आज दोनों बॉलीवुड के पावर कपल माने जाते हैं और उनके फैंस उनकी शादीशुदा ज़िंदगी के बारे में जानने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli