विक्की कौशल ने बीवी कटरीना के बा...

विक्की कौशल ने बीवी कटरीना के बांधे तारीफों के पुल, बोले- वो चलती-फिरती डॉक्टर हैं (Vicky Kaushal Praised Wife Katrina, Said- She Is A Walking Doctor)

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक है. दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग हर किसी को काफी पसंद आती है. दोनों जहां कहीं बी साथ नजर आते हैं, वहां की सारी लाइम लाइट चुरा लेते हैं. हर किसी का ध्यान इन्हीं की ओर होता है. हाल ही में विक्की कौशल ने एक इवेंट के दौरान मौका मिलने पर कटरीना कैफ की जमकर तारीफ की है, जो खबरों में छा गया है. आइए जानते हैं क्या कुछ कहा है विक्की कौशल ने अपनी वाइफ की तारीफ में.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक इवेंट के दौरान विक्की कौशल ने कटरीना कैफ को साइंटिस्ट और चलता फिरता डॉक्टर तक कह दिया है. दरअसल विक्की कौशल से उनके हेल्थ को लेकर कुछ सवाल किए गए थे, जिसके जवाब में उन्होंने कटरीना की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि इस बारे में कटरीना को काफी जानकारी है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विक्की कौशल ने जवाब देते हुए कहा कि, “सबसे पहली बात तो मैं ये कहूंगा कि मेरे लिए हेल्थ का मतलब मेंटल हेल्थ से शुरू होता है. मुझे लगता है कि सबकुछ इसके बाद ही आता है. इसके लिए मैं अपने परिवार और क्लोज फ्रेंड्स पर भरोसा करता हूं, यदि ये चीजें सही हैं तो बाकी सारी चीजें सही होंगी. इसलिए मेरे लिए मेंटल हेल्थ सबसे पहले है. इसके बाद जब बात फिजिकल हेल्थ की आती है तो मैं इस बात का ध्यान रखता हूं कि मेरा खानपान सही रहे. मैं अच्छी तरह से सोता हूं और खूब सारा पानी पीता हूं.”

ये भी पढ़ें: काफी पढ़े लिखे हैं वरुण धवन, क्वालिफिकेशन जानकर दंग रह जाएंगे आप (Varun Dhawan Is Very Educated, You Will Be Stunned To Know His Qualification)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके बाद विक्की ने कहा कि, “आप सबको शायद इस बारे में ज्यादा पता न हो लेकिन मेरी बीवी एक चलती-फिरती डॉक्टर की तरह हैं. वो एक साइंटिस्ट हैं. उन्हें बहुत ज्ञान है और कुछ ज्यादा ही ज्ञान है. लेकिन वो मेरी काफी मदद करती हैं और इस बात का ध्यान रखती हैं कि मेरा खाना-पीना सही हो. अच्छी तरह से सोता हूं और केवल काम के पीछे भागता नहीं रहता.”

ये भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने इस मामले में अजय देवगन और वरुण धवन को दी मात (Karthik Aryan Beat Ajay Devgan And Varun Dhawan In This Matter)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि 9 दिसंबर 2021 को कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी की थी. जहां तक कटरीना कैफ के करियर की बात है तो वो हाल ही में फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी थे. अब वो इन दिनों फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वास्तविक ट्रांस महिलाओं के साथ किया काम, बताया कैसा रहा अनुभव (Nawazuddin Siddiqui Worked With Real Trans Women, Told How Was The Experience)

×