विकी कौशल के नए ऐड पर यूजर्स ले ...

विकी कौशल के नए ऐड पर यूजर्स ले रहे हैं मज़े, कहा- पहले छीनी गर्लफ्रेंड अब छीना ऐड, वायरल हो रहा है उनका ऐड (Vicky Kaushal’s new ad goes viral, users makes fun of it saying Vicky first snatched girlfriend from Salman and now this ad)

विकी कौशल पर्सनल लाइफ के साथ ही प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. कैटरीना से शादी के बाद उनकी पर्सनल लाइफ तो शानदार चल ही रही है, उनका करियर भी इन दिनों पीक पर चल रहा है. फिल्मों से लेकर ऐड्स तक सब जगह विकी कौशल ही छाए हुए हैं. और अब उन्होंने एक ऐसा ऐड कर दिया है कि यूजर्स को सलमान की याद आ गई है और वे जमकर मज़े ले रहे हैं.

दरअसल विकी कौशल का नया ऐड इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. ये थम्स अप का नया ऐड है. ये विज्ञापन थम्स अप की नई ड्रिंक चार्ज्ड का है. व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट वाली हुडी पहने विकी कौशल कहते हैं चार्जर दियो और उनके हाथ एक रेड रंग की ड्रिंक आ जाती है, जिसे वो कैच करके पीने लगते हैं. ऐड का वीडियो विकी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया कि. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वे इस ऐड को लोग पसंद भी कर रहे हैं, लेकिन साथ ही लोग सलमान-विकी- कैटरीना ट्राईएंगल के खूब मज़े ले रहे हैं.

दरअसल सलमान खान और शाहरुख खान थम्स अप की एड पहले कर चुके हैं. ऐसे में विकी कौशल का इसी ब्रांड की ऐड में नज़र आने से यूजर्स को मज़े लेने का बहाना मिल गया. हालांकि थम्स अप के नए प्रोडक्ट का ऐड कर रहे हैं, लेकिन फिर भी यूजर्स चुटकी लेने से बाज नहीं आ रहे हैं और खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘सलमान की गर्लफ्रेंड हड़पने के बाद उसका एड भी हड़प लिये हो, वाह क्या बात है.’ यूजर का इशारा सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना और थम्स अप ऐड की ओर है.

ये तो सभी जानते हैं कि कैटरीना कैफ और सलमान खान लॉन्ग टाइम तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं. दोनों खुल्लम खुल्ला प्यार का इज़हार करते भी नज़र आते थे, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और कैटरीना विकी कौशल को डेट करने लगीं. करीब तीन साल तक सीक्रेट रिलेशनशिप में रहने के बाद पिछले साल दोनों ने शादी कर ली और दोनों को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ, सलमान खान के साथ में फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं. वहीं विक्की कौशल की भी कई बड़ी फ़िल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें ‘गोविंदा मेरा नाम’, मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक ‘सैम बहादुर’ और डायरेक्टर आदित्य धर की फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वथामा’ प्रमुख हैं.

×