Categories: TVEntertainment

करणवीर बोहरा ने वॉशरूम से अंडरवियर में पोस्ट की सेल्फी, मालदीव जानेवालों पर कसा तंज, इला अरुण बोलीं, ससुराल की तो लाज रखो! (Viral Pic: Karanvir Bohra Poses In Underpants With A Witty Caption)

करणवीर बोहरा इन दिनों कनाडा में हैं जहां उनकी ससुराल है. वो अपनी पत्नी टीजे सिद्धू के साथ वहां गए हुए हैं क्योंकि टीजे प्रेगनेंट हैं…

करणवीर बोहरा इन दिनों कनाडा में हैं जहां उनकी ससुराल है. वो अपनी पत्नी टीजे सिद्धू के साथ वहां गए हुए हैं क्योंकि टीजे प्रेगनेंट हैं और कपल अपने तीसरे बच्चे को वेल्कम करनेवाला है.

इस बीच करण की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में करण ने अंडरवियर पहना हुआ है और उन्होंने बाथरूम से सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें लिखा है मज़ेदार कैप्शन. करण ने लिखा है कि मुझे कपड़े उतारने के लिए मालदीव जाने की ज़रूरत नहीं.

ग़ौरतलब है कि इन दिनों टीवी से लेकर फ़िल्मी सितारे तक मालदीव में छूटियों का लुत्फ़ उठा रहे हैं और वहां जाकर हॉट तस्वीरें भी पोस्ट करते हैं.


करण ने आगे लिखा है कि बहुत लोग मुझसे सवाल करते हैं कि मैं ऐक्टर हूं तो क्या मेरे सिक्स पैक एब्स नहीं हैं, उनके लिए मैं बताना चाहूंगा कि मैं अपने शरीर के लिए क्या क्या क्या करता हूं. इसके बाद करण ने अपने डायट और फ़िटनेस के फंडों के बारे में बात की कि पिछले एक साल से वो योगा और डायट के रहे हैं.

यह तस्वीरें और करण का कैप्शन इतना वायरल हो गया कि सिंगर इला अरुण भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं. उन्होंने मज़ाक़ में करण को हिदायत दी कि वो ससुराल में हैं तो उन्हें ससुराल की लाज रखनी चाहिए और उन्हें कम से कम वहां तो ढंग के कपड़े पहनने चाहिए. इला ने लिखा कि सारे कपड़े उतार फेंके ये कहां का फ़ैशन हुआ.

इला का यह कॉमेंट लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और करण ने भी उनको जवाब दिया कि एक ऐक्टर को शर्म नहीं करनी चाहिए!

यह भी पढ़ें: नो मेकअप, नो हेयर स्टाइल, अंकिता लोखंडे ने कहा ओरिजनल हूं मैं और यह अपने आप में परफेक्शन है! (Ankita Lokhande Shares No-Makeup Pictures, Writes I’m An Original And That’s Perfection In Itself)

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli