Categories: FILMTVEntertainment

‘बनके तेरा जोगी’ सॉन्ग पर राखी सावंत ने जिम में किया धमाकेदार डांस, वायरल वीडियो को देखा जा रहा है बार-बार! (Viral Video: Watch Rakhi Sawant’s Crazy Dance On ‘Banke Tera Jogi’ Song)

राखी सावंत अपने आप में कम्प्लीट एंटरटेनमेंट हैं. वो जो भी करती हैं वायरल हो ही जाता है क्योंकि एंटरटेनमेंट के साथ-साथ उसमें ड्रामा भी…

राखी सावंत अपने आप में कम्प्लीट एंटरटेनमेंट हैं. वो जो भी करती हैं वायरल हो ही जाता है क्योंकि एंटरटेनमेंट के साथ-साथ उसमें ड्रामा भी होता है और इसीलिए उनको ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है. लाइम लाइट जीतने में उनका कोई सानी नहीं.

यूं तो राखी काफ़ी वीडीयो शेयर करती रहती हैं और सभी जानते हैं कि वो बेहतरीन डान्सर भी तो हैं, इसी कड़ी में राखी ने शाहरुख़ खान के गाने। बनके तेरा जोगी पर धमाकेदार डान्स किया. राखी ने जिम के आउटफिट पहने हैं और साफ़तौर पर देखा जा सकता है कि राखी जिम में ये डान्स कर रही हैं.

राखी इसमें कोरियोग्राफ़र राजीव खिंची के साथ डान्स कर रही हैं जिनको उन्होंने टैग किया है, इसके अलावा राखी ने फ़राह खान, शाहरुख़ खान, जूही चावला और सोनू निगम को भी टैग किया है, यानी जो भी इस गाने से जुड़े लोग हैं उनको उन्होंने टैग करके लिखा है कि ये मज़ेदार वीडीयो देखें जिसको मेरी पसंदीदा कोरियोग्राफ़र फ़राहमैम ने कोरीयोग्राफ़ किया है वो भी मेरे पसंदीदा हीरो शाहरुख़ खान सर के साथ. साथ ही सोनू निगम के लिए भी राखी ने लिखा है भारत के बेस्ट सिंगर.

राखी केनिस वीडीयो को लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं और लोग इसको बेहद पसंद भी कर रहे हैं.

राखी को बिग बॉस 14 के बाद काफ़ी काम मिल रहा है और उस वक़्त भी उनको अपनी मां के कैंसर के इलाज के लिए पैसों की ज़रूरत थी, राखी के लिए एक तरह से बिग बॉस कमबैक की बड़ी वजह रहा!

Photo/Video Courtesy : Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: बॉबी देओल के बेटे आर्यमान हो गए हैं यंग, हॉट और बेहद हैंडसम, तस्वीरें देख फैंस करते हैं टॉम क्रूज़ और दादा धर्मेंद्र से तुलना (Meet Bobby Deol’s Handsome Son Aryaman, Seeing His Pictures Fans Compare Him With Young Dharmendra & Tom Cruise)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli