Categories: FILMEntertainment

Happy Anniversary: शादी की दूसरी सालगिरह पर विरुष्का ने शेयर किया प्यारा-सा मैसेज, देखें इस खूबसूरत जोड़ी की बेहतरीन पिक्स (Virat Kohli, Anushka Sharma Celebrate Second Wedding Anniversary)

आज भारतीय क्रिकेट के बेताज बदशाह  विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का की शादी की दूसरी सालगिरह है. विराट और अनुष्का की शादी 11 दिसंबर…

आज भारतीय क्रिकेट के बेताज बदशाह  विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का की शादी की दूसरी सालगिरह है. विराट और अनुष्का की शादी 11 दिसंबर 2017 को हुई थी.  शादी की सालगिरह पर अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी की प्यारी सी पिक शेयर करते हुए विराट के लिए प्यारा सा मैसेज लिखा. विराट ने लिखा कि किसी दूसरे व्यक्ति से प्यार करना भगवान का चेहरा देखना है” -विक्टर ह्यूगो. प्यार के बारे में बात यह है कि यह सिर्फ एक भावना नहीं है, यह उससे कहीं अधिक है. यह एक मार्गदर्शक, एक प्रस्तावक, पूर्ण सत्य का मार्ग है. और मैं धन्य हूँ, वास्तव में, पूर्ण रूप से धन्य हूँ, तुम्हें पाया है​.

विराट कोहली ने भी इस अवसर पर अनुष्का के लिए बहुत भावुक मैसेज लिखा. विराट अनुष्का के लिए लिखते हैं कि वास्तव में यह सिर्फ प्यार है और कुछ भी नहीं.   जब ईश्वर आपको साथी के रूप में ऐसा व्यक्ति देता है, जो आपको हर रोज इस बात का एहसास दिलाता है कि आपको ईश्वर का आभार व्यक्त करना चाहिए.

आज विरुष्का की शादी की सालगिरह पर हम आपको उन दोनों की कुछ बेहतरीन पिक्स दिखा रहे हैं.

आपको याद दिला दें कि अपनी शादी की पहली सालगिरह पर विराट अनुष्का ने शादी का वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में शादी की रस्में दिखाई गई हैं और बैकग्राउंड में म्यूजिक पीर वी तू बज रहा है. यह गाना खासतौर पर विरुष्का की शादी के लिए बनाया गया था. जो और कहीं रिलीज नहीं किया गया.

ये भी पढ़ेंः छपाक ट्रेलर: दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ कई सवालों को जन्म देती है… (Chhapaak Trailer: Deepika Padukone’s ‘Chhapaak’ Film Raises Many Questions…)

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

दांतों और मसूड़ों का यूं रखें ख़्याल (Tips For Healthy Teeth And Gums)

जब आप हंसते-मुस्कुराते हैं, तो दुनिया को अपनेपन का एक ख़ूबसूरत संदेश देते हैं. इसमें…

5 आसान होम रेमेडीज़ रोकती हैं बालों को सफ़ेद होने से (5 Best Home Remedies To Reduce White Hair Naturally)

अनहेल्दी खान-पान, केमिकल युक्त हेयर प्रॉडक्ट्स के इस्तेमाल और ठीक तरह से सफ़ाई न करने…

© Merisaheli