Entertainment

#HBD: विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की यादगार शाम… (Virat Kohli-Anushka Sharma’s Memorable Evening…)

विराट कोहली (Virat Kohli) अपना जन्मदिन (Birthday) अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ भूटान में मना रहे हैं. अनुष्का ने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर विराट के साथ ट्रैकिंग, वहां के स्थानीय निवासियों के आवभगत और अपनेपन का ज़िक्र सोशल मीडिया पर शेयर किया. उनकी मासूमियत, निश्छलता ने दोनों के दिल को छू लिया.

दरअसल, वे इस बात से बिल्कुल अनजान थे कि विराट-अनुष्का कौन है… सच, बर्थडे के पहले की यह खूबसूरत व यादगार शाम दोनों को ताउम्र याद रहेगी. जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो ग्रेट कैप्टन विराट!…

 

 

विराट कोहली ने आज अपने जन्मदिन पर अपनी जीवन-यात्रा और जीवन की सीख को 15 साल की उम्र के टीनएज के रूप में विस्तार से बताने की कोशिश करते हुए एक भावपूर्ण नोट के ज़रिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनके अनुसार उन्होंने इसे अच्छी तरह से लिखने की कोशिश की है. विराट कोहली का ख़ुद से ख़ुद के लिए लिखी गई प्रेरणादायी बातें… नोट टू सेल्फ… वेलडन विराट.. हैप्पी बर्थडे…

आइए, बर्थडे पर देखते हैं विरुष्का की ख़ूबसूरत तस्वीरें…

यह भी पढ़ेकरणवीर बोहरा और टीजे ने शानदार तरीके से मनाया जुड़वा बेटियों का बर्थडे, देखें पिक्स (Karanvir Bohra And Wife Teejay Sidhu’s Halloween Themed Birthday Bash For Their Kids Was An Absolute Hit)

Usha Gupta

Recent Posts

अदिती राव हैदरी आणि सिद्धार्थ गुपचूप अडकले विवाहबंधनात? तेलंगणा येथील मंदिरात लग्न झाल्याच्या चर्चा (Siddharth And Aditi Rao Hydari Tie The Knot At A Temple In Telangana-Reports)

तापसी पन्नूने गुपचूप लग्न केल्याच्या बातम्यांनंतर आता आणखी एका फिल्मी जोडप्याच्या लग्नाची चर्चा आहे. बॉलिवूड…

March 27, 2024

कहानी- नई रस्म‌ (Short Story- Nai Rasam)

महिलाओं की कानाफूसी चल ही रही थी कि कल्पनाजी अपनी बहू के लेकर आ गईं.…

March 27, 2024
© Merisaheli