Categories: FILMEntertainment

महिला दिवस पर विराट कोहली ने शेयर की अनुष्का शर्मा और बेटी वमिका की तस्वीर, लिखा ये भावुक संदेश (Virat Kohli Writes An Emotional Message For Anushka Sharma And Daughter Vamika, Shares Adorable Photo Of New Born Girl For The First Time, Wishes Happy Women’s Day)

क्रिकेटर विराट कोहली ने महिला दिवस के ख़ास अवसर पर पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की तस्वीर पोस्ट करते हुए एक भावुक मैसेज लिखा…

क्रिकेटर विराट कोहली ने महिला दिवस के ख़ास अवसर पर पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका की तस्वीर पोस्ट करते हुए एक भावुक मैसेज लिखा है. विराट कोहली के इस भावुक मैसेज की हर तरफ तारीफ़ हो रही है. विराट कोहली का ये इमोशनल मैसेज खासकर हर पुरुष को पढ़ना चाहिए.

जब अनुष्का ने विराट के साथ बेटी की पहली तस्वीर शेयर की…
बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली 11 जनवरी को बेटी के माता-पिता बने था. बेटी के जन्म के 21 दिन बाद अनुष्का ने बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. अनुष्का शर्मा ने जब अपनी बेटी की पहली तस्वीर पति विराट कोहली के साथ शेयर की थी, तो इस फोटो को भी फैन्स ने बहुत पसंद किया था. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बिटिया का नाम भी बताया था- वामिका, जो देवी दुर्गा का ही एक स्वरूप माना जाता है. अनुष्का के अनुसार बेटी के आने से उनकी ज़िंदगी बदल गई. इस तस्वीर में विरुष्का भावविभोर हो अपनी प्यारी नन्ही परी को निहार रहे हैं.

महिला दिवस के ख़ास मौके पर विराट कोहली ने लिखा ये भावुक मैसेज
महिला दिवस के ख़ास मौके पर क्रिकेटर विराट ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें अनुष्का शर्मा बेटी वमिका को गोदी में लेकर उसके साथ खेलती नज़र आ रही हैं. ये फोटो इतनी प्यारी है कि इसमें मां-बेटी की स्पेशल बॉन्डिंग नज़र आ रही है. तस्वीर के साथ विराट कोहली ने भावुक मैसेज लिखा है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है. अपने इस इमोशनल मैसेज में विराट कोहली ने लिखा है, ‘बच्चे को जन्म देते देखना आसान बात नहीं है. ये किसी के लिए अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक अनुभव हो सकता है. जब आप इसे देखते हैं तो आप महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता को समझते हैं और आप ये समझ पाते हैं कि ईश्वर ने उनके भीतर जीवन की रचना क्यों की है. ऐसा इसलिए है, क्योंकि महिलाएं हम लोगों की तुलना में अधिक मजबूत हैं. मेरी ज़िंदगी की सबसे मज़बूत और सॉफ्ट दिल वाली महिला को महिला दिवस की शुभकामनाएं. साथ ही उसे भी बधाई जो अपनी मां की तरह ही बनने वाली है. और दुनिया की सभी अद्भुत महिलाओं को भी महिला दिवस मुबारक हो.’

विराट कोहली का ये भावुक मैसेज महिलाओं के प्रति उनके सम्मान को दर्शाता है. जन्म देने वाली मां बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए कितना संघर्ष करती है, इसका एहसास यदि हर पुरुष को हो जाए, तो कोई भी पुरुष कभी किसी महिला का अपमान नहीं करेगा.

आपको विराट कोहली की यह पोस्ट और महिलाओं के लिए उनका ये भावुक मैसेज आपको कैसा लगा, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli