ओह..! तो ये है राज़ दीया और बाती सीरियल की दीपिका सिंह की ख़ूबसूरती का! (Want To Glow Like Diya Aur Baati Actress Deepika Singh?)

डेली सोप में काम करते हुए फिट और ख़ूबसूरत नज़र आना किसी चैलेंज से कम नहीं. घंटों चेहरे पर मेकअप लगाए रखना, नींद पूरी न होना, अपनी पोजीशन बनाए रखना… इन सबका असर स्किन पर भी होता है. डेली सोप दीया और बाती की आईपीएस ऑफिसर संध्या यानी दीपिका सिंह (Deepika Singh) कैसे रखती हैं अपनी ख़ूबसूरती का ख़्याल? आइए, उन्हीं से जानते हैं.

अपने स्किन केयर रुटीन के बारे में दीपिका सिंह कहती हैं, “डेली सोप में हमें घंटों काम करना पड़ता है, साथ ही फिट और सुंदर भी दिखना होता है इसलिए प्लानिंग ज़रूरी हो जाती है. मैं अपनी स्किन की देखभाल पर ख़ास ध्यान देती हूं.”

आइए, जानते हैं दीपिका सिंह का स्किन केयर रुटीन:
* मैं ये मानती हूं कि साफ़-सुथरी त्वचा ही सुंदर दिखती है इसलिए मैं रोज़ रात को सोने से पहले क्लींज़र से चेहरा अच्छी तरह साफ़ करती हूं. इससे सुबह मेरी स्किन क्लीन और हेल्दी नज़र आती है.


* स्किन केयर के लिए मैं कॉस्मेटिक्स की बजाय घरेलू लेप पर ज़्यादा विश्‍वास करती हूं. इसके लिए मैं हल्दी, केसर, दूध, पपीता आदि से लेप बनाकर चेहरे पर लगाती हूं.


* इसके अलावा जब भी टाइम मिलता है, तो मैं आटे में सरसों का तेल मिलाकर बॉडी मसाज भी करती हूं, इससे त्वचा को ग्लो मिलता है.


* मैं अपने बाल अक्सर रात में ही धोती हूं, ताकि बालों की सही देखभाल हो सके और सुबह शूटिंग पर जाने के लिए देर न हो जाए.

* फिट और हेल्दी बने रहने के लिए मैं सुबह जल्दी उठकर वर्कआउट करती हूं.
– कमला बडोनी

Meri Saheli Team :
© Merisaheli