Fashion

मॉनसून फैशन मंत्र(Wardrobe Essentials For Monsoon)

बारिश के सुहाने मौसम में सुपर स्टाइलिश नज़र आने के लिए अपने वॉर्डरोब (Wardrobe Essentials For Monsoon) में शामिल कीजिए ये 6 चीज़ें.

डेनिम शॉर्ट्स


इस मौसम में अपने वॉर्डरोब में शॉर्ट्स को ज़रूर जगह दें, लेकिन कॉटन वाले शॉर्ट्स नहीं, जो आप गर्मियों में पहनती थीं. बल्कि स्टाइलिश डेनिम शॉर्ट्स. आप चाहें तो पुरानी जीन्स को काटकर शॉर्ट्स बना सकती हैं. उसे फेमिनिन टच देने के लिए हेमलाइन पर लेस लगवाएं.

क्विक ड्राय टी-शर्ट्स
आजकल स्पोर्ट्स वेयर ट्रेंड में हैं. इसका फ़ायदा उठाएं और स्पोर्ट्स स्टोर से अच्छे कलर्स में क्विक ड्राय टी-शर्ट्स ख़रीद लाएं. इन टी-शर्ट्स का फैब्रिक मॉइश्‍चर को सोंख लेता है. जिससे आप सूखी भी रहेंगी और फैशनेबल भी नज़र आएंगी.

सिगरेट पैंट्स


फॉर्मल वेयर को फैशनेबल बनाना चाहती हैं तो न्यूट्रल कलर्स में सिगरेट पैंट्स पहनें. इनकी लंबाई ऐंकल के ठीक ऊपर तक होती है. आप इसे फॉर्मल शर्ट या फिर लॉन्ग कुर्ता के साथ पहन सकती हैं.

कोट्स
मॉनसून सीज़न में अच्छी क्वॉलिटी वाला छाता या रेनकोट्स तो ज़रूरी होता ही है, लेकिन इसके साथ ही मोटा जैकेट व कोट भी अवश्य रखना चाहिए. ये बारिश के ठंडे मौसम में आपको गर्मी देंगे और आपकी ऑफिस आउटफिट को कवर भी करेंगे.

सैटिन स्कार्फ्स
अलग-अलग कलर्स व प्रिंट में उपलब्ध सैटिन स्कार्फ्स न स़िर्फ आपकी सादी-सी आउटफिट में नई जान डाल देंगे, बल्कि यदि बारिश के कारण तापमान में गिरावट आ जाए तो गर्माहट भी देंगे.

गमबूट्स


बारिश के मौसम में ऑफिस जाते समय फुटवेयर साथ कैरी करें और गमबूट्स पहनकर घर से निकलें. इससे आपका फुटवेयर भी नहीं खराब होगा और आपकी पेंट भी गीली होने से बच जाएगी. गमबूट्स को साफ़ करना आसान होता है. कलरफुल व ब्राइट कलर का गमबूट ही ख़रीदें.

Meri Saheli Team

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

प्रेरक कथा- राजा की बीमारी (Short Story- Raja Ki Bimari)

साधु ने कहा कि वह जंगल में ही रहना चाहते हैं, वह किसी राजा का…

March 28, 2024

जोडीनं घ्या आनंद (Enjoy Together)

जोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल, शिवाय सध्याच्या…

March 28, 2024

जोडीनं घ्या आनंद

जोडीनं घ्या आनंदजोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल,…

March 28, 2024

मन्नत आणि जलसापेक्षाही आलिशान असणार आहे कपूरांचं घर? (Ranbir Kapoor Aalia Bhatt New Home Named As Their Daughter Raha Getting Ready In Bandra)

बॉलीवूडमधील क्युट कपल म्हणजेच रणबीर कपूर आणि आलिया भट्ट हे त्यांच्या अफेरपासूनच  फार चर्चेत होतं.…

March 28, 2024
© Merisaheli