Entertainment

जल्द ही शादी कर सकती हैं श्रद्धा कपूर, जानिए कौन है लड़का? (Good News: Wedding Bells for Shraddha Kapoor?)

बॉलीवुड (Bollywood) में शादियों (Weddings) का सीज़न थमने का नाम नहीं ले रहा है. खबरों की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी कर सकते हैं. वहीं दूसरी तरफ यह भी सुनने में आ रहा है कि वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी रचाएंगे. अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो सकता है. वो है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor).खबरों की मानें तो श्रद्धा जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shrestha) से शादी कर सकती हैं.

एक वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, श्रद्धा और रोहन पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों एक-दूसरे को काफ़ी समय से जानते हैं. लेकिन उनके बीच प्यार 2018 में शुरू हुआ.

रोहन एक फेमस बॉलीवुड फोटोग्राफर हैं . 33 साल की श्रद्धा के पैरेंट्स काफी समय से उन्हें शादी करने के लिए कह रहे हैं . उन्हें लगता है कि अभी शादी करने की सही उम्र है.  पैरेंट्स के कहने पर अब श्रद्धा ने शादी के लिए हां कर दी है. इस बारे में श्रद्धा ने ब्वॉयफ्रेंड रोहन से भी बात की है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो श्रद्धा और रोहन अगले साल तक शादी कर लेंगे. बता दें कि इससे पहले श्रद्धा, फरहान अख्तर को डेट कर रही थीं . श्रद्धा के पापा शक्ति कपूर को फरहान के साथ उनका रिलेशन बिल्कुल पसंद नहीं था. पैरेंट्स के दबाव के कारण उन्हें फरहान से अलग होना पड़ा. अब फरहान, एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं. खबरों की मानें तो दोनों ने सगाई कर ली है और अब शादी की तैयारी में हैं. दोनों अप्रैल या मई में शादी कर सकते हैं. फरहान का दो साल पहले ही पत्नी अधुना से तलाक हुआ है.

ये भी पढ़ेंः इस ऐक्ट्रेस के साथ होगी वरुण की अगली फिल्म (Varun Dhawan Will Work Opposite This Actress In His Next Film)

Shilpi Sharma

Recent Posts

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां, बाइक पर सवार थे दो अज्ञात लोग, जांच में जुटी पुलिस (Firing Outside Salman Khan House Two People Came On Bike)

बॉलीवुड के भाईजान और फैंस की जान कहे जाने वाले सलमान खान के मुंबई स्थित…

April 14, 2024

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024
© Merisaheli