Top Stories

सीखिए वेडिंग डांस के ईज़ी स्टेप्स (Wedding Dance Choreography On Bollywood Hit Number)

सीखिए (Learn) वेडिंग डांस (Wedding Dance) के ईज़ी स्टेप्स (Easy Steps) और अपने क़रीबियों की शादी में ख़ूब झूमकर नाचिए. शादियों में उन लोगों की बहुत डिमांड होती है जो अच्छा डांस करते हैं. बारात हो या संगीत शादी के हर फंक्शन की रौनक डांस से ही होती है. लेकिन जिन लोगों को डांस नहीं आता वो शादी के हर फंक्शन में ये सोचकर डरे-सहमे रहते हैं कि कहीं कोई उन्हें डांस करने के लिए फ़ोर्स ना करे. जिन लोगों को डांस नहीं आता, उन्हें जब ज़बरदस्ती डांस कराया जाता है तो उनकी स्थिति बहुत हास्यास्पद हो जाती है. इसीलिए हर किसी को थोड़ा-बहुत डांस तो आना ही चाहिए, क्योंकि शादी-ब्याह के मौके पर आप डांस करने से बच नहीं सकते. डांस न आने के कारण आपको शर्मिंदगी महसूस न हो, इसलिए हम आपको सिखा रहे हैं वेडिंग डांस के ईज़ी स्टेप्स, जिन्हें कोई भी बड़ी आसानी से कर सकता है. तो चलिए, साथ मिलकर सीखते हैं वेडिंग डांस के ईज़ी स्टेप्स.

शादियों का मौसम है और शादियों के इस मौसम में डांस नहीं किया तो क्या किया! शादियों के मौसम में हम तो आपको डांस सिखाकर रहेंगे, ताकि शादी में आपका डांस देखकर हर कोई आपका फैन हो जाए. आपको वेडिंग डांस के ईज़ी स्टेप्स सिखा रहे हैं डांस गुरु करन जोधानी.

यह भी पढ़ें: प्लस साइज़ टीवी एक्ट्रेस की क़ामयाबी का राज़ और प्लस साइज़ महिलाओं के लिए फैशन टिप्स (Success Secret Of Plus Size Television Actress And Fashion Tips For Plus Size Women)

 

वेडिंग डांस कोरियोग्राफी स्टेप बाय स्टेप सीखने के लिए देखें वीडियो:

भांगड़ा डांस के ईज़ी स्टेप्स सीखने के लिए देखें वीडियो: 

वेडिंग डांस के बेसिक और ईज़ी स्टेप्स सीखने के लिए देखें वीडियो:

Kamla Badoni

Share
Published by
Kamla Badoni

Recent Posts

जोडीनं घ्या आनंद

जोडीनं घ्या आनंदजोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल,…

March 28, 2024

उर्मिला निंबाळकरच्या नावाने फेक अकाउंटवरुन लोकांची फसवणूक, अभिनेत्रीने दिला सतर्कतेचा इशारा ( Urmila Nimbalkar Share post Regarding Her Fake Acount)

बरेचदा सोशल मीडियाच्या माध्यमातून बोलत असणारी व्यक्ती खरी आहे की खोटी हे समजण्या अडथळे येतात.…

March 28, 2024

आपल्या मैत्रीणींना आईचे दागिने नेऊन द्यायचा रणबीर, द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो मध्ये बहिणीने केली पोलखोल (Ranbir Kapoor Makes Shocking Rvelations In The Kapil Show)

कपिल शर्माचा शो द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो 30 मार्चपासून एका नव्या स्टाईलमध्ये सुरू…

March 28, 2024
© Merisaheli