क्या सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज ग...

क्या सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दिसंबर में करने वाले थे शादी? पर अधूरी रह गई दोनों की प्रेम कहानी (Were Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill to Get Married in December? But Their Love Story Remained Incomplete)

टेलीविज़न और बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं. उनके आकस्मिक निधन से ग्लैमर इंडस्ट्री में शोक की लहर है. किसी के लिए भी इस बात पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है कि सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं. दरअसल, 2 सितंबर की सुबह 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने के कारण एक्टर का निधन हो गया. शुक्रवार को ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज़ के साथ मुंबई के ओशिवरा श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया. उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए बॉलीवुड और टीवी के कई सेलेब्स पहुंचे, जिनमें से एक थीं शहनाज गिल.

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने पहुंचीं शहनाज गिल इस दौरान बदहवास और पूरी तरह से टूटी हुई नज़र आईं. सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद से उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल खुद को संभाल नहीं पा रही हैं और वो कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं हैं. इस बीच खबर आई है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस साल दिसंबर महीने में शादी करने वाले थे, लेकिन सिद्धार्थ के असमय चले जाने से दोनों की प्रेम कहानी अधूरी ही रह गई. यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे करणवीर बोहरा की गाड़ी देख फोटोग्राफर ने कहा ‘गरीब’, एक्टर ने लगाई क्लास- ‘क्या हम यहां 5-स्टार अपीयरेंस देने आए हैं? हम एक ऐसी मां से मिलने आए हैं, जिसने अभी-अभी अपना बेटा खोया है…’ (‘Are We Here To Make 5-Star Appearances?’ Karanvir Bohra Scolded A Cameraman Who Called Him ‘Gareeb’ When He Arrived At Sidharth Shukla’s Home)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल अपने प्यार को इस साल दिसंबर महीने में शादी में तब्दील करने की प्लानिंग में थे. इतना ही नहीं कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनों ने सगाई भी कर ली थी, लेकिन शादी के बंधन में बंधने का दोनों का सपना अधूरा ही रह गया. दरअसल, दोनों की प्रेम कहानी का आगाज़ साल 2019 में ‘बिग बॉस 13’ के घर से हुआ था. रियलिटी शो में दोनों की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और शहनाज को भी हमेशा से ही सिद्धार्थ को लेकर क्रेज़ी देखा गया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह लवबर्ड इसी साल शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहा था, भले ही दोनों ने दुनिया से अपने रिश्ते को छुपाकर रखा था, लेकिन उनकी फैमिली और दोस्तों को इस बात की जानकारी थी. यहां तक कि दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई थीं. खबरों की मानें तो फैमिली वालों के बीच मुंबई में एक आलीशान होटल के कमरों की बुकिंग, बैंक्वेट और शादी फंक्शन को लेकर बातचीत भी चल रही थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सिडनाज के साथ ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट रह चुके अबू मलिक ने ई-टाइम्स को एक इंटरव्यू में बताया था कि शहनाज चाहती थीं कि वो सिद्धार्थ से कहें कि वो उनसे शादी कर लें. अबू का यह भी कहना था कि सिद्धार्थ भी शहनाज से बेहद प्यार करते थे. शहनाज के लिए सिड के प्यार का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि अगर शहनाज किसी वजह से उनसे खफा हो जाती थीं, तो सिद्धार्थ का पूरा दिन खराब हो जाता था.

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शहनाज भी इस बात को कबूल कर चुकी थीं कि वो सिद्धार्थ को बहुत पसंद करती हैं. दोनों के बीच भले ही बिग बॉस के घर में नज़दीकियां बढ़ी हों, लेकिन घर से बाहर आने के बाद भी कई मौकों पर दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया था. शहनाज अपना ज्यादातर समय सिद्धार्थ के साथ बिताना पसंद करती थीं. दोनों ने एक साथ कुछ म्यूज़िक वीडियो में भी काम किया.

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फैन्स को भी दोनों की जोड़ी इतनी ज्यादा पसंद थी कि फैन्स उनके नाम को जोड़कर उन्हें सिडनाज कहकर पुकारने लगे. ऐसे में अचानक सिद्धार्थ के चले जाने का गम शहनाज बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं और रो-रोकर उनका बुरा हाल हो गया है. यह भी पढ़ें: यादें… इन तस्वीरों में क़ैद हैं वो पल जो शब्दों के बिना ही बयान करते हैं कि मां रीता शुक्ला से कितनी ख़ास और प्यारी बॉन्डिंग थी सिद्धार्थ शुक्ला की… (Sidharth Shukla Shared A Very Special Bond With His Mother, See Pictures)

Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सिद्धार्थ के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स थे, जिनमें वो नज़र आने वाले थे. एक्टर जल्द ही एमटीवी के रियलिटी शो ‘एस ऑफ स्पेस’ के तीसरे सीज़न को होस्ट करने वाले थे, इसके अलावा उन्होंने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज़ भी साइन की थी. सिडनाज की जोड़ी भी जल्द ही एक रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज़ में नज़र आने वाली थी, लेकिन एक्टर के जाने से सब धरा का धरा रह गया.

×