OH NO!……श्रीदेवी के होंठों को ये क्या हो गया ? (What Happened To Shridevi’s Lips)

श्रीदेवी(Shridevi) अपनी सुंदरता और ग्रेस के कारण हमेशा हमें प्रभावित करती हैं. चाहे फिल्म हो या कोई इंवेट, हर बार श्रीदेवी का लुक देखकर हम उनकी तारीफ़ें करते नहीं थकते. वे ख़ुद को बहुत अच्छे से कैरी करती हैं, लेकिन हाल ही में जाने-माने डायरेक्टर अनुराग बासु (Anurag Basu) के घर आयोजित सरस्वती पूजा में शामिल होने जब वे पहुंचीं तो उनका चेहरा देखकर सब अवाक रह गए.


कारण थे उनके होंठ, जो पहले से काफ़ी मोटे दिख रहे थे. श्रीदेवी बहुत असहज दिख रही थी और बार-बार मुंह दबा रही थीं. इस आयोजन का वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसे देखकर सबको लग रहा है कि श्रीदेवी के होंठों में कुछ प्रॉब्लम तो ज़रूर है. एेसा अनुमान लगाया जा रहा है कि श्रीदेवी ने लिप सर्जरी कराई है.

एक अन्य इंवेट की पिक्चर

सर्जरी की ख़बरों से इंकार करते हुए एक एंटरटेंमेंट साइट को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, ”मैंने एेसा कुछ नहीं किया, जो लोग अालोचना करते हैं या उंगली उठाते हैं, उनसे मैं कहना चाहती हूं कि किसी की आलोचना करने की बजाय अपने कंफर्ट ज़ोन से बाहर निकलो. अपने मुंह पर ताला लगाओ और पसीने बहाओ. इससे न सिर्फ़ अपने व्यक्तित्व में बदलाव आएगा, बल्कि एटीट्यूट भी बदलेगा. अगर आप आलसी बनकर टीवी के सामने बैठे रहेंगे और मुंह चलाते रहेंगे, क्योंकि आपको लगता है कि प्लास्टिक सर्जरी से मनचाहा लुक पाया जा सकता है तो आप ग़लत हैं. एेसा नहीं हो सकता. अच्छा दिखने और महसूस करने के लिए मेहनत करनी पड़ती है. ”
श्रीदेवी ने कहा,” मैं अनुशासित जीवन व्यतीत करती हूं. मैं हेल्थ कॉन्शियस हूं. पावर योग करती हूं. हफ्ते में चार दिन टेनिस खेलती हूं. डायट पर नियंत्रण रखती हूं और जंक फूड व मीठा खाने से परहेज़ करती हूं. इन सब चीज़ों का असर मेरे लुक पर पड़ता है.”

ये भी पढ़ेंः BB 11: विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा के साथ हिना ख़ान ने की पार्टी, देखें Pics और Video

 

Shilpi Sharma :
© Merisaheli